आयुष्मान की 'अंधाधुन' ने लता का जीता दिल

बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर में से एक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' नजर आए। वहीं, दिग्गज गायिका ने ऐक्टर की फिल्म '' को लेकर तारीफ की है। लता मंगेशकर ने आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए उन्हें भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। ऐक्टिंग और गाने की तारीफ लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आयुष्मान खुराना जी नमस्कार। मैंने आप की फिल्म 'अंधाधुन' आज देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले ऐसी मंगल कामना करती हूं।' आयुष्मान किया रेप्लाई लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर रेप्लाई करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।' 2018 में आई थी 'अंधाधुन' बताते चलें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' 2018 में रिलीज हुई थी। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं, आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cfrbBg

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार