प्रियंका से एज गैप पर अब बोले निक जोनस

और उनके पति निक जोनस जब भी साथ होते हैं, उनकी केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा जाती है। शादी के बाद से दोनों रिलेशनशिप गोल सेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की उम्र के अंतर पर अक्सर बातें होती रहती हैं। सिंगिंग रिऐलिटी शो की को-जज को निक ने दिया जवाब निक एक सिंगिंग रिऐलिटी शो को जज र रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने और अपनी वाइफ प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर बात की। को-जज केली ने बातचीत के दौरान उनसे कहा, 'मैं 37 साल की हूं, आप 27 के हैं ना?' इस पर निक जोनस ने जवाब दिया, 'मेरी पत्नी 37 साल की हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता।' प्रियंका ने दिया था यह जवाब शायद यह पहला मौका है जब निक ने अपने एज डिफरेंस पर ऐसे जवाब दिया। वहीं प्रियंका ETimes के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इस पर बोल चुकी हैं। उन्होंने कहा था 'इससे मुझे परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि मीडिया ट्रोल्स को ज्यादा महत्व देती है। मुझे नहीं लगता है कि एक सिलेब्रिटी के तौर पर हम लोग ट्रोल्स पर इतना ध्यान देते हैं। मैं अपनी जिंदगी 150 लोगों की राय पर अपनी जिंदगी नहीं बदल सकती। इससे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता।' ' स्काई इज पिंक' में दिखाई दी थीं प्रियंका वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के टूर पर हमेशा साथ दिखाई देतीं और उनका हौसला बढ़ाती दिखाई देती हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका की लास्ट बॉलिवुड मूवी 'द स्काई इज पिंक' थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Vsh460

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार