RGV पर पूनम कौर ने लगाए सनसनीखेज आरोप

डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्‍म 'पावर स्‍टार' को लेकर लगातार सुर्ख‍ियों में है। पहले उन्‍होंने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने बिना नाम लिए यह घोषणा की कि उनकी फिल्‍म में पवन कल्‍याण के हमशक्‍ल को कास्‍ट किया गया है, वहीं अब ऐक्‍ट्रेस पूनम कौन ने राम गोपाल वर्मा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि राम गोपाल वर्मा ने करीब 1 घंटे तक उनसे मिन्‍नतें की थीं कि वह पवन कल्‍याण के ख‍िलाफ ट्वीट करें। राम गोपाल ने इस ट्वीट पर मचा शोर ऐक्‍ट्रेस का कहना है क‍ि उनके पास इस बातचीत की रिकॉर्डिंग है, जो उन्‍होंने जनसेना पार्टी के मीडिया प्रभारी हरिप्रसाद को भी भेज दी है। रविवार को राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने घोषणा की कि वह 'पावर स्‍टार' टाइटल के साथ एक फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। उन्‍होंने लिखा कि इसमें P K, M S , N B , T S, लीड रोल में हैं। फ‍िर शेयर किया हमशक्‍ल का वीडियो राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि उनकी फिल्‍म में एक रूसी ऐक्‍ट्रेस, चार बच्‍चे, 8 भैंस भी हैं। इसके बाद उन्‍होंने एक टिकटॉक वीडियो भी पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा, 'मेरी नई फिल्‍म 'पावर स्‍टार' का स्‍टार। यह शॉट तब लिया गया जब वह मेरे ऑफिस आए थे। यदि किसी व्‍यक्‍त‍ि से इनकी समानता नजर आती हैं तो यह संयोग है।' पूनम कौर ने किया सनसनीखेज खुलासा इस ट्वीट के बाद पूनम कौर ने भी ट्वीट किया। पूनम ने लिखा, 'इसमें एक और कैरेक्‍टर का नाम जोड़ लें #rgv जो लड़कियों को फोन करता है, उनकी भावनाओं और कमजोरियों को भड़काता है। उनकी इस कमजोरी का इस्‍तेमाल गाली-गलौज के लिए करता है और उन्‍हें ट्वीट भेजता है ताकि वह उसे शेयर कर सकें। वह इसके बाद इसे मीडिया को भेजता है...' '1 घंटे तक मेरा ब्रेनवॉश किया गया' पूनम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, 'जब मैं बच्‍ची थी तो आपका सम्‍मान करती थी.. लेकिन अब आपके लिए बुरा लगता है। मुझे अफसोस है कि मैंने इस देशद्रोही डायरेक्‍टर के पूरे कॉल को रिकॉर्ड क्‍यों नहीं किया, जिसने 1 घंटे तक मेरा ब्रेनवॉश किया और मुझे एक पर्सलैनिटी के ख‍िलाफ बोलने के लिए उकसाया।' 'वर्ना मैं इसकी सच्‍चाई नहीं जान पाती' पूनम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि राम गोपाल वर्मा ने उन्‍हें जो ट्वीट भेजे थे, उन्‍हें वह उस पर्सनैलिटी की पार्टी को भेज चुकी हैं। पूनम लिखती हैं, 'भगवान का शुक्र है कि मीडिया में कुछ ईमानदार लोग हैं, वर्ना मैं इस आदमी की इच्‍छाओं को कभी नहीं जान पाती।' नाम नहीं लिया, पार्टी को भेजी रिकॉर्डिंग हालांकि, पूनम ने अपने ट्वीट में पवन कल्‍याण का नाम नहीं लिया है। लेकिन स्‍पष्‍ट है कि वह उन्‍हीं की ओर इशारा कर रही हैं। पूनम ने बताया है कि उन्‍होंने जनसेना पार्टी (पवन कल्‍याण की पार्टी) के नेता हरिप्रसाद को अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग भेज दी है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2CR0i9C

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार