सुशांत के लिए बहन ने लिखा गुडबाय पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहुन श्वेता ने अपने भाई को अलविदा कहते हुए एक पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर शायद आपका भी दिल भर आए। हालांकि, श्वेता ने इससे पहले भी कुछ पोस्ट किए थे, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया था। इस बार श्वेता ने अपने भाई के लिए 'फाइनल लव' लिखते हुए दिल को छू जाने वाला एक पोस्ट किया है। श्वेता ने लिखा है, 'प्यार और पॉजिटिविटी से भरा प्यार मेरे छोटे भाई। उम्मीद है तुम जहां भी हो खुश रहो। हम तुमसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें सुशांत की फोटो के सामने परिवार वाले बैठे और प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। वैसे तो श्वेता ने केवल 3 लाइनें इस पोस्ट में लिखी हैं, लेकिन इन शब्दों को लिख उतना ही कठिन है। बता दें कि श्वेता ने भाई की मौत के ठीक बाद एक पोस्ट किया था, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट भई कर दिया था। भाई की तस्वीर के साथ अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'मेरा बेबी, मेरा बाबू मेरा बच्चा हमारे साथ फिजिकली प्रजेंट नहीं है और कोई बात नहीं... मैं जानती हूं तुम बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि तुम एक फाइटर थे और तुम बहादुरी के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना... सॉरी उस सारे दर्द के लिए जिससे तुमको गुजरना पड़ा... अगर मैं कर पाती तो तुम्हारा सारा दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।' उन्होंने आगे लिखा था, 'तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि सपने कैसे देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कुराहट बताती है तुम्हारा दिल कितना साफ है। तुम्हें हमेशा प्यार किया जाता रहेगा मेरे बच्चे और बहुत बहुत ज्यादा। मेरा बेबी जहां भी है खुश रहे... हर कोई तुम्हें बिना किसी शर्त के प्यार करता था, करता है और करता रहेगा। मेरे सभी प्रियजनों... मुझे पता है यह परीक्षा की घड़ी है... लेकिन जब भी चुनने का मौका मिले... नफरत की जगह प्यार चुनिए, गुस्से और रोष की जगह दया चुनिए, स्वार्थ न चुनकर निस्वार्थ रहिए और माफ कीजिए... खुद को माफ कीजिए, दूसरों को माफ कीजिए और सबको माफ कीजिए। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है... खुद के और दूसरों के लिए दयालु बनिए। अपने दिल के दरवाजे हमेशा के लिए बंद मत कीजिए, किसी भी कीमत पर।' सुशांत के परिवार वालों ने अपने घर के चिराग को हमेशा के लिए खो दिया है और इस नुकसान की भरपाई कभी नहीं की जा सकती। सुशांत की 13वीं पर उनके परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया गया, जिसमें लिखा था, 'हमारे लिए सुशांत सिंह राजपूत एक गुलशन की तरह था। साफ दिल, बातूनी और तेज दिमाग। हर चीज को लेकर हमेशा उत्सुक रहने वाला। बड़े सपने देखना और उन्हें सच करने का शौक था और हंसता भी खुले दिल से था। वह परिवार के लिए गर्व और प्रेरणा की तरह थे। एक दूरबीन हमेशा साथ रहता जिससे वह तारों को निहारा करते। हम यह कभी शायद ही स्वीकार कर पाएं कि उनकी सहज हंसी अब हम कभी नहीं सुन पाएंगे।हमारे लिए यह यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि अब उनके आंखों की चमक हम कभी नहीं देख सकेंगे, साइंस को लेकर उनका कभी खत्म न होनेवाला हो-हल्ला अब हम कभी नहीं सुन पाएंगे। उनका जाना परिवार के लिए वो खालीपन है, जो अब कभी नहीं भर सकता। वह अपने सभी प्रशंसकों से बहुत प्यार करते थे। आपने जो हमारे गुलशन पर प्यार बरसाया है उसके लिए हम आपके आभारी हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ibCOfA

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार