'दिव्‍या के हाथों पर थे ब्‍लेड के कट मार्क्‍स'

ऐक्टर अक्षय कुमार के साथ बॉलिवुड डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस काफी समय से लाइमलाइट से दूर थीं। हाल में जानकारी सामने आई कि वह बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आएंगी। इसके बाद से शांतिप्रिया एक बार फिर चर्चा में हैं। नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में शांतिप्रिया ने दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती को लेकर बहुत सी बाते बताई हैं। शांतिप्रिया को मलाल है कि दिव्या से बहुत सी बातें पूछ न सकीं। हम दोनों का साथ में अच्छा समय बीतता था शांतिप्रिया ने बताया, 'मेरी और दिव्या भारती की मुलाकात एक टूर के दौरान हुई थी। हम दोनों को सरोज मैम डांस सिखाती थीं और हम दोनों का साथ में बहुत अच्छा समय बीतता था। दिव्या बहुत बबली और इनोसेंट नेचर की लड़की थी। वह बहुत कम उम्र की थी लेकिन खुलकर बात करती थी। मैं साउथ इंडिया से हूं, इस कारण हम लोगों के बीच थोड़ा कम्यूनिकेशन गैप जरूर था। हम एक हफ्ते के लिए बहरीन और यूएई के टूर पर गए थे। इस दौरान हम लोग फैमिली की तरह हो गए थे। मैंने दिव्या के साथ कभी काम नहीं किया सिर्फ टूर पर साथ रहे।' डिप्रेशन में रहती थी दिव्या शांतिप्रिया ने आगे कहा, 'दिव्या थोड़ा डिप्रेशन में भी रहती थी। एक बार डांस प्रैक्टिस के दौरान मैंने दिव्या के हाथ में ब्‍लेड के 12-15 कट मार्क्‍स देखे और मैं चिंता में पड़ गई कि उसके साथ क्या हो रहा है। निशान नए नहीं थे, थोड़े पुराने थे। वह निशान किसी ऐक्सिडेंट के नहीं लग रहे थे, बल्कि साफ दिख रहा था कि ब्लेड से हाथ काटे गए हों। यह देखकर बहुत बुरा लगता था। हालांकि, जब भी वह हमारे पास आती तो खूब हंसकर बात करती थी। मैं सोचती थी कि उससे बात करनी चाहिए कि क्या प्रॉब्लम है लेकिन मैंने कभी पूछा नहीं। अब जब मैं दिव्या के बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि उससे इस बारे बात करनी चाहिए थी।' इस बात का था डर शांतिप्रिया कहती हैं, 'हमारे जमाने में सेट का रिश्ता, सेट पर ही रहता था। तब इतना मिलना-जुलना नहीं होता था। शायद यही कारण था कि मैं उससे खुलकर बात नहीं कर पाई। इस बात का भी डर था कि मैं यदि उससे कुछ पूछती और वह कह देती कि तुम्हें इससे क्या लेना देना है, तब बुरा लगता। शायद मैंने इसलिए उससे नहीं पूछा।' मुझे दुख है कि उसकी प्रॉब्लम्स पर बात नहीं कर सकी शांतिप्रिया ने बताया, 'उस समय दिव्या 19 साल की बच्ची थी। तब हम एक-दूसरे की जिंदगी में बहुत ताका-झांकी नहीं करते थे। वह कई बार अकेली बैठी रहती थी और चुप रहती थी, जैसे डिप्रेशन में हो। एक को-आर्टिस्ट होने के नाते मुझे ऐसा लगता है कि मेरी गलती थी। एक लड़की होने के नाते मुझे उससे पूछना चाहिए था। तब मीडिया में यह चर्चा भी खूब थी कि उसकी शादी होने वाली है या नहीं होने वाली है। शायद यह भी कारण रहे होंगे। अब वह हमारे बीच नहीं है। मुझे दुख है कि मैं उससे तब उसकी प्रॉब्‍लम्‍स पर बात नहीं कर सकी।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2NBVcjK

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार