संजना सांघी पूछताछ के ल‍िए पुल‍िस थाने पहुंचीं

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौक के मामले में पुलिस लगातार छानबीन में लगी है और अब उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी को थाने में तलब किया गया है। संजना बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर नजर आईं। पुलिस उनसे सुशांत की मौत को लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि सुशांत की आत्महत्या मामले में पुलिस उनके परिवार के अलावा उनके करीब रहने वाले इंडस्ट्री के कुछ लोगों का बयान ले चुकी है, जिनमें ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, मुकेश छाबड़ा, रोहिनी अय्यर जैसे लोग शामिल हैं। बता दें, संजना और सुशांत आने वाली फिल्‍म 'दिल बेचारा' में नजर आने वाले थे। संजना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अभी तो बहुत कुछ बाकी था सुशांत? आपने मुझे कुछ दिनों में ही बहुत कुछ दिया है। इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी।' ऐक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैंने अपना वेब पेज करीब 100 बार रिफ्रेश किया क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि मैं कोई बहुत खराब जोक पढ़ रही हूं। हम आखिरकार अपनी फिल्म देखने वाले थे, मेरी पहली फिल्म और आपने मुझसे कहा था कि आपको भरोसा है कि यह सबसे बेस्ट फिल्म होगी। अपनी यात्रा के बीच आपको किसी तरह एक रास्ता मिला और आपने सेट के दूसरी साइड से चिल्लाना शुरू किया- रॉकस्टार, इतनी अच्छी ऐक्टिंग थोड़ी न करते हैं पागल।' फिल्म 'दिल बेचारा' साल 2014 की हॉलिवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की ऑफिशल हिंदी रीमेक है। बता दें कि अगले महीने इसे डिजिटल प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर व्यूअर्स भी देख पाएंगे ताकि यह फिल्म सुशांत के हर चाहने वालों के दिल तक पहुंच सके। हालांकि, यहां बता दें कि साल 2018 में संजना सुशांत पर अपने आरोपों को लेकर भी चर्चा में रही थीं, जिसके बाद उन्होंने खुद इसका खंडन भी किया था। बात साल 2018 में उन दिनों की है जब #MeToo को लेकर इंडस्ट्री में काफी हवा चली थी। तब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत को-स्टार संजना सांघी से जबरन ओवर-फ्रेंडली होने की कोशिश करते थे, जिस वजह से ऐक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने तक का मन बना लिया था। यह भी खबरें थीं कि इस वजह से शूटिंग तक रोकनी पड़ी थी। हालांकि, इस बारे में न ही संजना की ओर से कुछ नहीं कहा गया था और स्टूडियो ने भी इन बातों का खंडन किया था। इसके बाद ऐक्ट्रेस ने खुद इस मामले में बयान देते हुए इन आरोपों को गलत बताते हुए कोरी कल्पना करार दिया था। संजना सांघी ने सोशल मीडिया के जरिए इस मुद्दे पर स्टेटमेंट जारी किया। उन्होंने लिखा था, 'मैं यूएस की लॉन्ग ट्रिप से वापस लौटी जिसके बाद मैंने फिल्म किजी और मैनी के सेट पर गलत व्यवहार और शोषण से जुड़ी कई निराधार रिपोर्ट्स पढ़ीं। मैं यह साफ करना चाहूंगी कि मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। कृपया इन कल्पनाओं पर अब रोक लगाएं।' इन आरोपों के सामने आने के बाद सुशांत ने खुद उनके और संजना के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। उन्होंने सभी आरोपों को नकारा था। उन्होंने कहा था कि यह सब उनके नाम को खराब करने के लिए किया जा रहा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2CXLeXX

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार