जब स्वरा ने करण से किया नेपोटिजम पर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिजम पर बहस तेज हो गई है। लोगों ने पर भी निशाना साधा। इसी बीच करण जौहर का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया, जिसमें स्वरा भास्कर उनसे स्टार किड्स को लॉन्च करने के बारे में सवाल करती हैं। करण ने दिया था स्वरा को जवाब सुशांत सिंह राजपूत के सूइसाइड की रिपोर्ट्स के बाद लोग इंडस्ट्री में खेमेबाजी पर गुस्सा निकाल रहे हैं। एक इवेंट के दौरान स्वरा भास्कर ने फिल्ममेकर करण जौहर पर स्टार किड्स को लॉन्च करने का आरोप लगाया था। इस पर करण ने जवाब दिया था कि उन्होंने नेपोटिजम की वजह से ऐसा नहीं किया। करण जौहर बताते हैं, उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट दो स्टार किड्स को लॉन्च किया और उनके लिए वे नेपोटिजम का नतीजा नहीं। ऐसे दिया वरुण और सिद्धार्थ को काम करण ने बताया था, सबको लगता है कि ये लोग ग्रूम्ड हैं, पॉप्युलर हैं, एक-दूसरे की चाची, बेटों, भतीजों को जानते हैं तो साथ काम करना आसान है। लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं था। जब मैं 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' बना रहा था तो मेरे पास दो असिस्टेंट बॉयज थे। एक डेविड धवन का बेटा, क्योंकि उनकी मां ने मुझे फोन करके कहा था कि वह असिस्टेंट बनना चाहता है न कि ऐक्टर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि मेरे ऑफिस में करण मल्होत्रा से मिलने आए थे। और करण ने उन्हें सेम सरनेम होने की वजह से असिस्टेंट डायरेक्टर बना लिया था। महेश भट्ट से नहीं था कनेक्शन करण ने बताया था, ये दोनों लड़के सेट पर एकदम वक्त पर पहुंच जाते थे। रही बात आलिया की तो महेश भट्ट से मेरा कोई कनेक्शन नहीं था। सच कहूं तो लंबे वक्त से महेश भट्ट से इशू चल रहा था और मुझे पता भी नहीं था कि उनकी बेटी है, अपनी राइटर के कहने पर पूजा भट्ट से मिलने के बाद ही पता चला। वहीं करण ने स्वरा से कहा, मैं आपकी बात से भी सहमत हैं क्योंकि सामने से जो दिखता है वही समझना आसान होता है बजाय इसकी तह तक जाने के। हालांकि चीजें बदल रही हैं और इंडस्ट्री के बाहर से टैलंट आ रहा है। टैलंट के बिना टिकना मुश्किल आखिर में करण ने कहा था, आपको पहले ही दिन आपके टैलंट के हिसाब से जज कर लिया जाता है। आप किसी के बच्चे हैं इसकी वजह से आपको फायदा नहीं मिल पाता। बेहतर है कि आप जो करें उसमें अच्छे हों, अगर ऐसा नहीं है तो आप टिक नहीं पाएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2YEDKRR

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार