SRK ने बॉलिवुड में पूरे किए 28 साल, कहा- थैंक्यू

के बादशाह ने इस हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरे कर लिए हैं। शाहरुख ने साल 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' से डेब्यू किया था और उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस दौरान शाहरुख ने कई यादगार सुपरहिट फिल्में दीं और दुनियाभर में अपने करोड़ों फैन्स बना लिए। अब 28 साल पूरे करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को धन्यवाद दिया है। अपनी तस्वीर के साथ शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे नहीं पता कि कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन गया और कब इसने मेरे प्रफेशन का रूप ले लिया। इतने सालों तक आपका मनोरंजन करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे लगता है कि मेरे काम से ज्यादा मेरे जुनून के कारण आगे आने वाले और सालों तक मैं आपकी सेवा करता रहूंगा।' शाहरुख ने इस मेसेज के साथ जो तस्वीर शेयर की है वह उनकी पत्नी गौरी खान ने क्लिक की है। इसके लिए शाहरुख ने लिखा, '28 साल से आगे बढ़ते हुए.... और शुक्रिया गौरी खान इस पल को कैद करने के लिए।' बता दें कि शाहरुख ने अपने करियर में बाजीगर, डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, कुछ कुछ होता है, वीर जारा, जक दे इंडिया, स्वदेस, कल हो ना हो जैसी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'जीरो' दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं। यह फिल्म कुछ खास नहीं चली थी और इसके बाद से शाहरुख ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dHo0lc

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार