HNY की यादें, अभिषेक बोले- बस साथ में सोए नहीं

बॉलिवुड ऐक्टर को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार अभिषेक बच्चन अपने इस दो दशक लंबे सफर के एक्सपीरियंस फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। इसमें वह अपनी फिल्मों के बारे में मजेदार बातें भी बता रहे हैं। अब अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म '' की शूटिंग को याद करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। मैंने सबसे पहले साइन की थी 'हैपी न्यू इयर' अभिषेक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक फिल्म जिसमें मेरे कुछ फेवरिट लोग हैं। फराह ने 'मैं हूं ना' के तुरंत बाद ही 'हैपी न्यू इयर' का आइ़डिया शेयर किया था। मुझे लगता है कि तब बात नहीं बनी और वह 'ओम शांति ओम' बनाने लगीं। जब फराह और शाहरुख ने 'हैपी न्यू इयर' बनाने का फैसला किया तो इस फिल्म को साइन करने वालों में पहला आदमी था।' ऐसा लगता था जैसे कॉलेज के हॉस्टल में हों अभिषेक ने फिल्म की शूटिंग के बारे में आगे बातते हुए लिखा, 'यह बेहद हैपी फिल्म थी और मेरी जिंदगी का सबसे यादगार और मजेदार शूट था। शाहरुख और फराह ने कभी किसी ऐक्टर के बीच अंतर नहीं किया। हमारा एक बड़ा गैंग था। दुबई के खूबसूरत अटलांटिस होटल में रुकना ऐसा लगता था जैसे हम कॉलेज के हॉस्टल में हैं और फराह वहां की हेडमास्टर जो अपने उद्दंड बच्चों को अनुशासित बनाने की कोशिश कर रही है (और हां इसमें बमन ईरानी भी शामिल थे)। मुझे पता ही नहीं चला कि हमने कब शूटिंग शुरू की और कब खत्म कर ली। यह एक बेहद हैपी यूनिट और हैपी फिल्म थी।' केवल साथ में सोए ही नहीं थे अभिषेक ने आगे लिखा, 'इस फिल्म का पार्ट बनकर सभी ऐक्टर्स खुश थे। हम रोजाना साथ में हंसते थे, साथ में काम करते थे, साथ में खेलते थे, कसरत करते थे, खाते थे, सफर करते थे, रिहर्सल करते थे, बाहर घूमने और पार्टी करने जाते थे। बस एक काम हमने साथ में नहीं किया (शुक्र है भगवान का) हम कमरे में सोए नहीं। फराह को सुबह जल्दी उठने की आदत नहीं है।' शाहरुख की जमकर की तारीफ अभिषेक बच्चन ने के सपोर्ट की सराहना करते हुए लिखा, 'यह सब केवल शाहरुख की लीडरशिप, दोस्ती और उतारता के कारण संभव हो सका। उन्होंने निस्वार्थ भाव से हैपी न्यू इयर एक्सप्रेस में साथ लिया और एक यादगार सफर पर ले गए। मैं फिल्म के कलाकारों के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं। मुझे लगता है कि कोई भी याद तब खूबसूरत होती है जब आपके इसके बारे में सोचें तो आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाए और जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो हमेशा मेरे चेहरे पर स्माइल आ जाती है। मुझे इस फिल्म का पार्ट बनाने के लिए मैं शाहरुख और फराह का कभी शुक्रिया अदा नहीं कर सकूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fYdnvS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार