रानी चटर्जी ने फेसबुक पर दी आत्महत्या की धमकी

भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं और अब हिम्मत नहीं बची है। उन्होंने आत्महत्या करने की बात भी कही है। इन सब बातों के लिए रानी चटर्जी ने धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है। रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।' भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो सें। अब और नहीं होता बर्दाश्त।' वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी अपनी नई भोजपुरी फिल्म 'पांचाली' के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2CWIZUD

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार