पायल घोष ने शेयर किए 2018 में डिलीट किए ट्वीट, 'फेमस डायरेक्टर' का है जिक्र लेकिन डेट देख उलझे लोग

मुंबई पुलिस ने को सेक्शुअल हैरासमेंट केस में समन किया है। इस बीच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए हैं। उनका दावा है कि ये पोस्ट मीटू मूवमेंट के वक्त के हैं। इसमें उन्होंने एक 'फेमस डायरेक्टर' का जिक्र किया है जिसने काम के बदले उन्हें 'फिजिकली फ्रेंडली' होने की सलाह दी थी। पायल का दावा परिवार ने डिलीट करवाए थे ट्वीट पायल ने ट्वीट करके कहा, मेरे कुछ पोस्ट जो #MeToo मूवमेंट के दौरान मेरे मैनेजर और मेरी फैमिली ने डिलीट करवा दिए थे। मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि #MeTooIndia का नाम कुछ और कर दूं क्योंकि #metooindia फेक है और प्रभावशाली लोगों का गुलाम है। कुछ वक्त के लिए ट्विटर छोड़ने की कही थी बात ट्वीट में पायल ने लिखा है, #MeToo तक ट्विटर को बाय कहने का वक्त है। #MeTooMovment आगे बढ़ता जा रहा है, यह मुझे गुस्सा दिला रहा है, मुझे कई बातें बताने का मन कर रहा है लेकिन मेरा परिवार मुझे इस पर कुछ कहने नहीं दे रहा और मेरे सारे ट्वीट्स डिलीट करवा दिए, नफरत को खत्म हो जाने दीजिए, फिर से प्यार फैलाने वापस आऊंगी। पोस्ट में किया फेमस डायरेक्टर का जिक्र पायल के एक पोस्ट में जिक्र किया है कि वह मुंबई आने के बाद काम के सिलसिले में एक फेमस डायरेक्टर से मिली थी। उन्होंने लिखा है कि वह उनका व्यवहार समझ गई थीं और काम मिलने का क्राइटेरिया उससे फिजिकली फ्रेंडली होना था। हालांकि पायल के इस पोस्ट में तारीख नहीं दिख रही है। पायल की पोस्ट में साल देखकर उलझे फॉलोअर्स पायल ने अपने किसी रिलेटिव और मैनेजर के बीच बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इसमें लिखा है, मेरे परिवार को मेरे मैनेजर का मेसेज क्योंकि उसे बॉलिवुड के द** का डर था। पायल के पुराने ट्वीट्स में साल 2561 BE दिख रहा है। इस पर कुछ यूजर्स ने सवाल भी उठाए हैं। इंटरनेट पर मिली जानकारी के हिसाब से यह बुद्धिस्ट लूनार कैलेंडर है। इसके हिसाब से 2516 BE में सन 2018 रहा होगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/33ePsoq

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार