सपने में सुशांत को देख रोने लगा उनका फैन, श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया 'खुला खत'

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और उन्हें चाहने वाले लगातार उनके लिए न्याय को लेकर आवाज उठाते रहे हैं। उनकी मौत अब तक रहस्य बनी हुई है। एक नहीं बल्कि तीन तीन बड़ी एजेंसियां CBI, NCB और ED सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी है। हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के परिवार को एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि वे इस मामले में प्रफेशनल जांच कर रहे हैं। इस दौरान श्वेता ने ट्वीट कर फैन्स को साथ बने रहने की बात कही है और एक फैन का खुला खत शेयर किया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैन्स के लिए एक ट्वीट किया है। श्वेता एक बार फिर से सुशांत के लिए कैंपेन शुरू की है। उन्होंने फैन्स के साथ और एकता में उनकी मजबूती की बात लिखी है। यह शेयर करते ही फैन्स उनके इस पोस्ट पर तरह-तरह के कॉमेंट करने लगे। सुशांत के फैन ने उनके लिए एक खुला ख़त लिखा है। इस पोस्ट में लिखा गया है, 'भले आप इस मटीरियलिस्टिक फिजिकल वर्ल्ड से जा चुके हैं लेकिन आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हममें से बहुतों के साथ अब भी जिंदा है। मुझे नहीं पता कि आप पहले किस तरह के इंसान थे, लेकिन अचानक आपकी मौत के बाद मुझे पता चला कि आप आपमें एक बहुत ही शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान थे। आपकी चमकदार पर्सनैलिटी, आपका आसपास का जादू भरा माहौल और आपके बौद्धिक और इनोवेटिव विचार ने मुझे पूरी तरह से अंदर तक झकझोर दिया है।' फैन ने ऐक्टर की तरीफ में लिखा है 'आप ऐसे पहले इंसान हैं जिन्होंने मुझे एहसास दिलाया है कि एक सच्चा इंसान अपनी लाइफ में क्या कर सकता है। मुझे लगता है आपने अपने हिस्से का काम कर दिया और अब हमें अब अपने हिस्से का करना बाकी है।' फैन ने लिखा, 'सोमवार को मेरी नींद आपकी झलकियों के साथ खुली, मैंने उस रात आपको सपने में देखा था, जबहां मैं आपसे मिला। मैं उस वक्त भी रोया और उठने के बाद भी रोता रहा और फिर आपने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली। यह मेरे लिए एक संदेश था।' इसी के साथ फैन ने लिखा कि वह राह दिखाने वाले रियल स्टार हैं। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से पता चला है कि एम्स की फरेंसिक टीम को अपनी जांच में सुशांत के बॉडी में किसी तरह का विषाक्त पदार्थ नहीं मिला है। साथ ही उनका डीएनए सेंपल भी मैच हो गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि कूपर हॉस्पिटल की ऑटोप्सी रिपोर्ट में अभी और जांच की जानी बाकी है। ऐसे में फरेंसिक टीम की जांच में सुशांत की हत्या का ऐंगल कन्फर्म होता नजर नहीं आ रहा है। एम्स की फरेंसिक टीम ने कूपर हॉस्पिटल की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर भी कुछ सवाल उठाए हैं। टीम का मानना है कि जहां सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया गया वहां उतनी रोशनी नहीं थी जितनी होनी चाहिए।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2S5yhQ3

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार