अंकिता लोखंडे के पिता हॉस्पिटल में भर्ती, ऐक्ट्रेस ने लिखा- ठीक होकर जल्द घर लौटिए पापा

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं और इस बार उन्होंने हॉसिपल से एक तस्वीर शेयर की है। अंकिता के पिता इन दिनों हॉस्पिटलाइज हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्हें क्या तकलीफ हुई, जिसके बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी मां और पापा दोनों नजर आ रहे हैं और सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है, 'मुझे नहीं पता कि मैं यह कैसे एक्सप्रेस करूं कि मां और पााप आपदोनों मेरे लिए क्या मायने रखते हैं।' अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा है, 'आज मैं जो कुछ हूं वह आपकी वजह से हूं। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया। आपकी बेटी होने पर मुझे बहुत बहुत ज्यादा गर्व है। जल्दी ठीक हो जाइए पापा और जल्दी घर आइए। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं।' इस पोस्ट के साथ ही अंकिता ने खुद को और दुनिया की सभी बेटियों को हैपी डाउटर्स डे की बधाई भी दी है। बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी अंकिता सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रही हैं। सुशांत के परिवार के साथ हर मौके पर अंकिता साथ खड़ी नजर आई हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/30dnesq

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार