'बिग बॉस 14' के बाद अली गोनी के बारे में यह बात जान टूटा रुबीना दिलैक का दिल, कही यह बात

'बिग बॉस 14' खत्म हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं। शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक भी जश्न में डूबी हैं। हाल ही उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए ट्विटर पर लाइव सेशन रखा और इस दौरान उन्हें अली गोनी के बारे में कुछ ऐसा पता चला, जिससे उनका दिल टूट गया। जिस अली गोनी को रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में सपॉर्ट किया और उन्हें भाई माना, उनके बारे में एक सच जानकर रुबीना को झटका लगा। ट्विटर पर #AskRubi सेशन के दौरान एक फैन ने रुबीना से पूछा कि क्या उन्हें इस बारे में पता था कि उनके पति अभिनव शुक्ला के अनफेयर इविक्शन के बाद अली गोनी ने उस सिचुएशन का फायदा उठाया? पढ़ें: सवाल था, 'क्या आपको मालूम है कि जब अभिनव को गलत तरीके से निकाला गया और अलग होते वक्त आप और अभिनव रो रहे थे तो अली गोनी ने बाद में कहा था, 'मैंने उनको रोने नहीं दिया, दोनों को अलग कर दिया ताकि रुबीना को सिम्पथी वोट ना मिलें?' इसके जवाब में रुबीना ने कहा, 'दुख की बात है, लेकिन हां मुझे तब पता चला जब मैं घर से बाहर आई।' बता दें कि 'बिग बॉस 14' में जैस्मिन भसीन के बेघर होने के बाद रुबीना ने अली को खूब सपॉर्ट किया था। वक्त के साथ दोनों का बॉन्ड और भी मजबूत होता चला गया। जैस्मिन के कारण रुबीना और अली के बीच शुरुआत में काफी मतभेद थे, लेकिन धीरे-धीरे वो भी कम होते चले गए। हालांकि रुबीना अभी भी अली को अच्छा मानती हैं और उनकी तारीफ करती हैं। टॉप-2 में अली के न पहुंच पाने पर रुबीना ने कही थी यह बात नवभारतटाइम्स डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में रुबीना ने अली को लेकर कहा था कि वह उन्हें टॉप-2 में देखना चाहती थीं और उनका गेम भी काफी अच्छा था। उन्होंने कहा था, 'मैं अली को टॉप-2 में देख रही थी। फिनाले तक पहुंचना हम सबकी मेहनत और लगन का नतीजा है। वहां से ट्रॉफी तक जीतना, किस्मत का खेल है। आप लोगों तक अपनी बात और अपने विचार किस हद तक पहुंचा पाए हो, वह जनता के हाथों में है। वहां से आगे की जर्नी पर मैं कुछ नहीं कह सकती कि वह कितनी ठीक थी या कितनी गलत, पर मेरी दिली इच्छा था कि वह टॉप-2 तक पहुंचे। टॉप-3 में तो मैं उसे हमेशा से ही देखती थी।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3bLX1Gy

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार