Video: सोहेल खान ने राखी सावंत को दिया भरोसा, बोले- मां के इलाज के लिए कभी भी कॉल कीजिए

ऐक्ट्रेस की मां जया सावंत के इलाज में मदद के लिए और आगे आए हैं। सोहेल खान ने राखी सावंत की मदद के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसे राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सोहेल ने इस वीडियो में राखी की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है। राखी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई।' इस वीडियो में सोहेल ने कहा, 'राखी, माई डियर, आपको तुम्हें आपकी मां को किसी चीज की जरूरत है तो मुझे कॉल कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं। आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा।' बता दें कि राखी सावंत की मां जया सावंत इस समय कैंसर से जूझ रही हैं और उनकी कीमोथैरिपी मुंबई के एक हॉस्पिटल में चल रही है। सलमान और सोहेल के अलावा कविता कौशिक, विंदू दारा सिंह, कश्मीरा शाह, संभावना सेठ जैसे बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज ने भी राखी को अपना सपोर्ट दिया है। राखी ने बताया है कि उनकी मां का इलाज करने वाले डॉक्टर सलमान को जानने वाले हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37RHYtr

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार