बाबिल ने शेयर किया पिता इरफान खान के साथ चैट का स्क्रीनशॉट, कैप्शन में लिखी ये बात

दिवंगत अभिनेता के बेटे अक्सर अपने पिता को सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं। वह एक बार फिर पुरानी यादों को शेयर करते हुए इमोशनल हो गए हैं। बाबिल ने अपने पिता इरफान खान के साथ अपनी चैट विंडो का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता इरफान खान के साथ की गई चैट का कुछ हिस्सा शेयर किया है। इसके साथ बाबिल ने लिखा है, 'ये वो समय था जिसे मैं समझा नहीं सकता था। मैं अपने वॉट्सऐप से अनवाश्यक चैट डिलीट कर रहा था और मैंने इसे देखा। मैंने उसे फिर से महसूस किया और यह मेरे लिए रोमांच था, जैसे मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ।' बताते चलें कि बीते दिनों बाबिल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपने स्किन पर फेस मास्क लगाए दिखे थे। इस पर कुछ लोगों ने उन्हें लड़की कह दिया। बाबिल ने इस पर जवाब दिया था। बता दें कि 53 वर्षीय ऐक्टर इरफान खान का बीती 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। वह एक दिन पहले कोलन इंफेक्शन को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। बताते चलें कि इरफान खान दो साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वह अपने परिवार में पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37TARkq

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार