'नो एंट्री' के सीक्वल से बॉलिवुड में वापसी करने जा रहे हैं फरदीन खान?

में करियर कुछ खास नहीं रहा है लेकिन फिर भी कुछ ऐसी फिल्में तो उन्होंने की हैं जिसके लिए उन्हें याद रखा जाता है। फरदीन पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं। पिछले साल दिसंबर में वह एक बार फिर तब चर्चा में आ गए थे जब उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से निकलते देखा गया था। फरदीन पिछले साल इंग्लैंड से लौट आए हैं और अब एक बार फिर बॉलिवुड में अपना करियर जमाना चाहते हैं। इसके लिए फरदीन ने अपना वजन एक बार फिर घटा लिया है और वह पहले की तरह जवान दिखने लगे हैं। दोबारा फिल्मों में काम के लिए तैयार है फरदीन फरदीन खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में भी कहा था कि वह अब दोबारा फिल्मों में काम करने के लिए तैयार है। तभी से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फरदीन अपनी सुपरहिट कॉमिडी फिल्म '' के सीक्वल से फिल्मों में वापसी कर सकते हैं। हालांकि इस फिल्म के डायरेक्टर ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा है कि 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए काफी सालों से बात कर रहे हैं। स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं अनीस बज्मी अनीस ने कहा, 'इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया था और मैं भी इसका सीक्वल बनाना चाहता हूं। मैंने स्क्रिप्ट लिखनी भी शुरू कर दी है। अब यह पूरी तरह तैयार हो गई है। यह मेरी सबसे फेवरिट स्क्रिप्ट्स में से एक है। मैंने इसे नाम दिया है 'नो एंट्री में एंट्री' और अब देखना है कि यह कब शुरू हो पाएगी। इसका ठीक जवाब तो प्रड्यूसर बोनी कपूर ही दे पाएंगे। जहां तक मेरी बात है तो मैं पूरी तरह से तैयार हूं।' फरदीन भी रेडी, बस बोनी कपूर की 'हां' की देरी फरदीन के बारे में बात करते हुए अनीस बज्मी ने कहा, 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और पहली फिल्म में उन्होंने बहुत बढ़िया काम किया था। मैंने उनकी हालिया तस्वीरें भी देखी हैं जो जबरदस्त हैं। फरदीन ने मुझे फोन करके पूछा- अनीस भाई कैसा लगा आपको फोटो? मैंने उनकी तारीफ की। मैंने फरदीन को कहा भी कि मैं नो एंट्री के सीक्वल के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं। वह भी इसमें काम करना चाहते हैं। अब केवल बोनी कपूर की हां की देरी है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ZWAwJm

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार