होश उड़ा देंगी ईशा गुप्ता की ये लेटेस्ट तस्वीरें, लुक्स ऐसे कि दीवाने हो जाएंगे आप

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर ईशा ने अपनी गजब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ईशा की गजब की फिटनेस दिखाई दे रही है। खासतौर पर ईशा की योग करते हुए तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। साल 2007 में मिस इंडिया रह चुकीं ईशा गुप्ता ने बॉलिवुड में फिल्म 'जन्नत 2' से डेब्यू किया था। हालांकि ईशा ने बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। देखें, ईशा की लेटेस्ट फोटो: बॉलिवुड के बारे में बात करते हुए ईशा ने बॉम्बे टाइम्स को से कहा था, 'मुझे नहीं पता कि मैं क्या चाहती हूं, लेकिन मुझे यह पता है कि मैं क्या नहीं चाहती हूं। मैं अपनी फिल्मों के लिए सिलेक्टिव इसलिए हूं क्योंकि एक गलती मेरा पूरा करियर पटरी से उतार सकती है। जब भी मैं कोई स्क्रिप्ट सुनती हूं तब अपने किरदार की गहराई जानने की कोशिश करती हूं।' ईशा ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में आगे बात करते हुए कहा था, 'हिंदी सिनेमा में ऐक्टर होने का मतलब यह नहीं है कि आपको एक कन्फर्म जॉब मिल गई है। यह इंडस्ट्री एक शेयर मार्केट की तरह है। आपको नहीं पता कि आप टॉप पर रहेंगे या नीचे चले जाएंगे। जब से मैं बॉलिवुड में आई हूं उसके पहले से मुझे इस बात की जानकारी है। मुझे पता है कि जिंदगी में रिस्क लेने होते हैं और मैं ऐसा हमेशा से करती रही हूं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा अभी तक 'चक्रव्यूह', 'हमशकल्स', 'रुस्तम', 'कमांडो 2', 'टोटल धमाल', 'बादशाहो' और 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा ईशा ने कुछ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dU2Ggo

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार