PHOTOS: होने वाली 'ससुराल' में जैस्मिन भसीन ने लूटी महफिल, अली गोनी के बर्थडे को यूं बनाया खास

अली गोनी का 25 फरवरी को बर्थडे है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए वह हाल ही जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर अपने घर पहुंचे। अली ने अपना बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया और इसे खास बनाने में जैस्मिन और अली के परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

Jasmin Bhasin makes Aly Goni's birthday special: होने वाले ससुराल में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के बर्थडे पर कैसे लाइमलाइट चुरा ली और छा गईं, यहां तस्वीरों में देखिए। (All Pics: Instagram)


PHOTOS: होने वाले 'ससुराल' में जैस्मिन भसीन ने लूटी महफिल, अली गोनी के बर्थडे को यूं बनाया खास

अली गोनी का 25 फरवरी को बर्थडे है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए वह हाल ही जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर अपने घर पहुंचे। अली ने अपना बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया और इसे खास बनाने में जैस्मिन और अली के परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी।



ट्रडिशनल ड्रेस में गजब ढा रही थीं जैस्मिन
ट्रडिशनल ड्रेस में गजब ढा रही थीं जैस्मिन

अली के बर्थडे के लिए जैस्मिन ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अली ने रेड और ब्लैक कलर का 3 पीस सूट पहना था। दोनों की जोड़ी साथ में बहुत जम रही थी।



फैमिली संग काटा केक, जैस्मिन भी दिखीं
फैमिली संग काटा केक, जैस्मिन भी दिखीं

अली ने परिवार के साथ मिलकर केक काटा और सबने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया। अली कश्मीर में अपने घर खूब इंजॉय कर रहे हैं।



बहन इल्हाम के साथ अली गोनी
बहन इल्हाम के साथ अली गोनी

बिग बॉस के घर में अली ने अपनी बहन इल्हाम और उनके बच्चों को खूब मिस किया था और बिग बॉस से गुहार लगाई थी कि वह उन्हें उनसे मिला दें। शो खत्म होने के बाद अली ने जी-भरकर उनके साथ मस्ती की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो भी शेयर किए थे।



मां के साथ अली गोनी
मां के साथ अली गोनी

मां के साथ अली गोनी। अली गोनी ने अपनी इस पार्टी में मां की पसंद का भी खास ख्याल रखा। वह फैमिली में अपनी बहन और मां के बहुत करीब हैं।



होने वाले ससुराल में छा गईं जैस्मिन
होने वाले ससुराल में छा गईं जैस्मिन

'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद से ही जैस्मिन, अली के साथ खूब वक्त बिता रही हैं। होने वाले ससुराल में भी जैस्मिन ने पूरी महफिल लूट ली। उनके चेहरे का नूर देख हर कोई हैरान था। इस तस्वीर में वह अली और उनके कजन के साथ नजर आ रही हैं।



जैस्मिन ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, अली बोले-मेरी लैला
जैस्मिन ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, अली बोले-मेरी लैला

जैस्मिन ने अली गोनी को उनके बर्थडे पर स्पेशल फील करवाने के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा और यह तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे मेरे हीरो। इस तस्वीर में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है और सिर्फ तुम्हारी वजह से है। जब से मैं तुमसे मिली, तुमने यह स्माइल मेरे चेहरे पर हमेशा कायम रखी। तुम्हारी आंखों में रोजाना देखने पर मुझे हर वह चीज नजर आती है जिससे मैं मुस्कुराती हूं। तुम्हारे आने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई है। मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे लव, मैं पूरे दिल से तुमसे प्यार करती हूं।' अली गोनी भी जैस्मिन के इस प्यार भले पोस्ट पर दिल हार बैठे और लिखा, 'थैंक्यू मेरी लैला।'





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3bBHBnX

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार