शाहरुख खान की दी इस सलाह को आज तक नहीं भूली हैं अमृता राव

कहते हैं कि करियर की शुरूआत में अगर कोई आपको सही तरह से गाइड करे तो आगे उसका काफी फायदा मिलता है। में एंट्री करने के बाद कई ऐक्टर-ऐक्ट्रेसेस भी अपने से सीनियर स्टार्स के तजुर्बे को फॉलो करते हैं। अभिनेत्री ने भी बॉलिवुड में जैसे ही कदम रखा, उनके काम को हर किसी ने सराहा था। अमृता को भी सुपरस्टार ने एक ऐसी सलाह दी थी जिसे वह कभी नहीं भूलती हैं। अमृता फिल्म 'मैं हूं ना' में बॉलिवुड हरुख खान के साथ नजर आईं थीं। अब अमृता ने बताया है कि करियर की शुरूआत में शाहरुख खान ने उनको एक सलाह दी थी, जिसको वह आज तक फॉलो करती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'जब मैंने फिल्म 'मैं हूं ना' में शाहरुख खान के साथ काम किया था, मुझे उनकी दी हुई एक सलाह आज भी याद है। उन्होंने कहा था कि 200 फिल्में आएंगी, हमें सिर्फ 2 करनी हैं। और वे फिल्में ऐसी होनी चाहिए कि लोग यह न कहें- ओह यह भी कोई फिल्म की थी? ये कब रिलीज हुई थी?' अमृता कहती हैं, 'मैं इस बारे में काफी सतर्क रहती हूं और कुछ खास ही स्क्रिप्ट को चुनती हूं। किसी अभिनेत्री को उनकी एक फिल्म के लिए ही जाना जाता है, वह लैंडमार्क फिल्म होती है। मेरे लिए 'विवाह' वह फिल्म साबित हुई।' गौरतलब है कि फिल्म 'इश्क-विश्क' में वह शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। यंगस्टर्स के बीच इस फिल्म और जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। उसके बाद 'मैं हूं ना', 'विवाह', 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया और ये फिल्में सुपरहिट भी रहीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3q12NJp

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार