राखी सावंत ने सलमान खान को बताया भगवान समान भाई, लिखा- उनकी सारी मुराद पूरी हों

'बिग बॉस 14' में अपने गेम से दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान का दिल जीतने वालीं राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सलमान को भगवान समान भाई बताया है और दिल से दुआएं मांगी हैं। राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के फिनाले पर सलमान संग खींची गईं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और साथ में लिखा, 'मेरे भगवान समान भाई, किंग ऑफ किंग सलमान खान. भगवान उन्हें सारी खुशियां दें और उनकी सभी मुरादें पूरी हो जाएं।' बता दें कि राखी सावंत, सलमान की पहले भी कई मौकों पर तारीफ कर चुकी हैं, लेकिन 'बिग बॉस 14' में आने का श्रेय वह सलमान को ही देती हैं। ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया था कि उन्हें 'बिग बॉस 14' का ऑफर सलमान और उनके भाई सोहेल खान की बदौलत मिला था। राखी ने कहा था कि उन्होंने सोहेल से मदद मांगी थी। 'बिग बॉस' में जाने के लिए राखी ने ली थी सोहेल और सलमान से मदद तब राखी ने कहा था, 'सोहेल भाई ने मेरी बहुत मदद की। मैंने उन्हें मेसेज किया था कि भाई मैं इंडस्ट्री में काम करना चाहती हूं और मैं 'बिग बॉस' करना चाहती हूं। मुझे काम मांगने में शर्म नहीं आती। मैंने सोहेल भाई को मेसेज किया था काम के लिए और शायद उन्होंने सलमान सर से मेरे लिए बात की होगी। जिस तरह से चीजें हुई हैं, उन्हें देखकर मुझे लगता है कि सोहेल भाई ने मेरा मेसेज सलमान सर तक पहुंचाया होगा। मैंने सोहेल भाई को फिर थैंक्यू मेसेज किया था और सलमान सर को भी थैंक्यू बोला था। तब उन्होंने मुझसे कहा था कि सोहेल तुमसे बहुत प्यार करता है। मैंने उनका फिर शुक्रिया कहा। उन्होंने मेरी हेल्प की। खुशकिस्मत हूं कि उन्होंने मुझे एक चांस दिया।' पढ़ें: 'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद मां के साथ अस्पताल में हैं राखी 'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद जहां सभी कंटेस्टेंट्स पार्टी करने और जश्न के माहौल में डूबे हैं, वहीं राखी सावंत अस्पताल में अपनी मम्मी के पास हैं। राखी की मम्मी को कैंसर है और उनकी कीमोथैरपी चल रही है। हाल ही राखी ने अपनी मम्मी की अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी और फैन्स से उनके लिए दुआएं मांगने के लिए कहा था। पढ़ें: 14 लाख रुपये लेकर फिनाले से बाहर हो गई थीं राखी 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने बज़र राउंड में 14 लाख रुपये लेकर फिनाले रेस से खुद को बाहर कर लिया था और कहा था कि वह इन पैसों से अपनी मां का कैंसर का इलाज करवाएंगी और अस्पताल के सारे बिल चुकाएंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3aQJga4

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार