मैंने धरनों पर खाना-पानी पहुंचाया है: विद्युत

ज़ेबा हसन पर्दे पर ऐक्शन में नजर आने वाले ने रियल लाइफ में भी एक अलग मुकाम बनाया है। कलरीपयट्टु जैसी मार्शल आर्ट सीखने वाले विद्युत इस आर्ट में देश को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्मों में काम करने के साथ वह कभी लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने के लिए वक्त निकालते हैं तो कभी स्कूल कॉलेज में देश के युवाओं से मुखातिब होने के लिए। लोगों की बेसिक जरूरत पूरी होनी चाहिएएनबीटी के साथ खास बातचीत में विद्युत जामवाल ने देश में CAA/NRC को लेकर जो कुछ हो रहा है उसके बारे में पूछने पर कहा, '15 दिन पहले की बात है जब मैं मुम्बई में हो रहे प्रोटेस्ट में गया था। वह गलत कर रहे हैं या सही यह तो बात की बात थी लेकिन मुझे जो बुरा लगा वह यह कि इतने सारे लोग भूखे और प्यासे थे। कोई उन्हें पानी तक नहीं पूछ रहा था। कोई ट्विटर पर बोल रहा है तो कोई चैनल पर मगर अब कहने सुनने का वक्त नहीं है अब करने का वक्त है। मैंने इन धरनों में जाकर खाना-पानी पहुंचाया है। अरे वह सही के लिए खड़े हैं या गलत के लिए लेकिन अपनी बात को कहने के लिए खड़े हैं तो उनकी बेसिक जरूरत तो पूरी होनी ही चाहिए। मैं इस मसले पर कुछ बोल नहीं रहा हूं मैं बस वही कर रहा हूं जो मुझे लोगों के लिए करना चाहिए।' रिलेशेनशिप स्टेटस पर बोले विद्युतअपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर विद्युत कहते हैं, 'मेरा दोस्त भी मुझसे पूछ रहा था कि आखिर तुम्हें किस टाइप की लड़की चाहिए? तो मैंने उसे भी यही बोला था कि मैंने कोई टाइप सेट नहीं किया है। लड़की मोटी होनी चाहिए, लंबी या छोटी। काली या गोरी मुझे फर्क नहीं पड़ता। मुझे लगता है कि लड़की कैसी भी हो अगर मुझे वह पसंद आ गई तो बस आ जाएगी। फिर वह कोई भी हो, गरीब हो या अमीर। फिलहाल ऐसी लड़की मिली नहीं है जब मिलेगी तो सबको पता चलेगा।' वर्क फ्रंट की बात करें तो सुपरहिट ऐक्शन फिल्म 'कमांडो' से डेब्यू करने वाले विद्युत ने अब तक 'बुलेट राजा', ' 2', 'कमांडो 3', 'जंगली', 'फोर्स' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में काम किया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3aSl7hi

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार