‘गो गोवा गॉन 2’ पर काम को लेकर बोले कुणाल

ऐक्टर का कहना है कि साल 2013 में आई फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ का सीक्वल तार्किक (लॉजिस्टिक) मुद्दों में से होकर गुजर रहा है, इसलिए पिछले कुछ सालों से इस प्रॉजेक्ट पर काम शुरू नहीं हो सका है। फिल्म की शूटिंग के शुरू होने की संभावना के सवाल पर कुणाल खेमू ने बताया कि यह मेरा भी सवाल है क्योंकि मैंने भी इसकी घोषणा पढ़ी है। इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने (फिल्म के निर्माता) पिछले तीन सालों में दो बार ‘’ का ऐलान किया। कुछ तार्किक मुद्दे हैं। फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब कुणाल खेमू ने कहा कि जब तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे, तब तक मैं यकीन नहीं करूंगा क्योंकि पिछले दो सालों में मैं इस फिल्म को लेकर कई तरह से उत्साहित रहा हूं और यह मेरे दिल के बेहद करीब है। निर्माताओं के मुताबिक, मूल फिल्म की कहानी जहां खत्म हुई थी वहीं से इसकी कहानी शुरू होगी। फिल्म में हर कलाकार के अपने किरदारों को दोहराने की उम्मीद जताई जा रही है। 'गो गोवा गॉन' में तीन दोस्तों की कहानी बता दें कि ‘गो गोवा गॉन’में कुणाल खेमू के अलावा सैफ अली खान, वीर दास और आनंद तिवारी भी नजर आए थे। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि तीन दोस्त गोवा की ट्रिप पर जाते है लेकिन वह ट्रिप उनके बुरे सपने जैसी साबित होती है। ' मलंग' के प्रमोशन में बिजी कुणाल कुणाल खेमू इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन में बिजी है। डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37Frnas

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार