प्रियंका चोपड़ा की ग्रैमी ड्रेस पर बोले डिजाइनर

ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा पहनी गई ड्रेस पर खूब शोर मचा। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। मशहूर डिजाइनर वेंडल रोड्रिक्स तक ने प्रियंका के लुक की आलोचना की थी, जिस पर ऐक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। अब इस पूरे मसले पर वेंडल रोड्रिक्स ने अपना पक्ष रखा है और कहा कि उन्होंने प्रियंका को बॉडी शेम नहीं किया था, बल्कि कपड़ों पर सवाल उठाया था। इंस्टाग्राम पर प्रियंका और निक जोनस की ग्रैमी अवॉर्ड्स की तस्वीर शेयर करते हुए वेंडल ने लिखा, 'जिन लोगों ने बॉडी शेमिंग को लेकर मुझे बहुत बुरा-बुरा बोला और खरी-खोटी सुनाई, उनके लिए यहां मेरा जवाब है। क्या मैंने प्रियंका की बॉडी पर कोई कॉमेंट किया? नहीं। जबकि कई महिलाओं ने किया। मैंने सिर्फ यही कहा कि वह ड्रेस प्रियंका के लिए गलत थी। इस तरह की बातें बोलने और फैलाने से पहले पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़ लें।' उन्होंने आगे लिखा, 'कुछ कपड़ों को पहनने की एक उम्र होती है। मोटी तोंद वाले पुरुषों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए। यही बात उन महिलाओं पर भी लागू होती है जो एक खास उम्र के बाद मिनी स्कर्ट या ड्रेस पहनने लगती हैं। अगर आपके पास नहीं है तो फिर आप फ्लॉन्ट न करें। मैंने बरमूडाज़ पहनने इसलिए छोड़ दिए क्योंकि मुझे वैरकोस वेन्स की शिकायत है। हर मुद्दे को सेक्सिट या फिर बॉडी शेमिंग का मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। अगर आपको मेरी पोस्ट पसंद नहीं है तो फिर आप मुझे फ्रेंड लिस्ट से हटा भी सकते हैं।' वेंडल ने प्रियंका के लुक को लेकर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने प्रियंका की डीप नेकलाइन को टारगेट किया था। इस पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने वेंडल को निशाने पर ले लिया था और लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रियंका को जो पसंद है वह पहन सकती हैं। पोस्ट पर मचे बवाल को देखते हुए वेंडल ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था। लेकिन जब प्रियंका की आलोचना करने पर लोग उन्हीं पर भद्दे कॉमेंट करने लगे तो वेंडल को अपने सपॉर्ट में खुद ही उतरना पड़ा। पढ़ें: वहीं ट्रोल किए जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लोगों से दयालु और विनम्र बनने की अपील की थी। माना जा रहा है कि इस पोस्ट के जरिए प्रियंका ने ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2vqs09l

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार