अलाया बोलीं- सबकी सुनो लेकिन अपनी करो

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस की बेटी आलिया फर्नीचरवाला '' से बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। अलाया भी बॉलिवुड के हॉट स्टार किड्स में से एक हैं। अलाया अभी से इंडस्ट्री में काफी चर्चा में भी हैं। तस्वीरों के जरिए भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं। अब अलाया ने एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह इस बात में विश्वास करती हैं, 'सबकी सुनो लेकिन अपनी करो।' बॉलिवुड की नई सनसनी अलाया ने एक एजेंसी से बातचीत में कहा कि वह अपने निर्णय खुद लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रेशर में काम करना वह पसंद करती हैं। अलाया ने कहा, 'मैं अपना काम खुद करना चाहती हूं। फिर चाहें वह कोई भी लेने की बात हो या फिर कुछ और। मैं आम तौर पर वही करती हूं जो मुझे अच्छा लगता है। मैं इस बात में विश्वास करती हूं कि सबकी सुनो लेकिन अपनी करो।' उन्होंने आगे कहा, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपनी मां या मेरे दादा (कबीर बेदी) से फिल्मों के बारे में सलाह नहीं लेती। मैं उनके साथ इन चीजों पर चर्चा करती हूं। लेकिन अंत में फैसला मेरा ही होता है। मैं अपने बारे में काफी आलोचनात्मक हूं।' 'मुझे दबाव है पसंंद' अलाया कहती हैं, 'मुझे दबाव में काम करना पसंद है। अच्छा लगता है जब मैं काम करने के बाद थक जाती हूं। काम अब मेरा जुनून बन गया है। काम को लेकर अगर प्रेशर है तो यह मुझे पसंद है।' नितिन कक्कड़ निर्देशक हैं बता दें कि इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें वह की बेटी के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म के गाने भी लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इसका ट्रेलर भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/38UxDuP

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार