श्रुति सेठ की इमर्जेंसी सर्जरी, अचानक बिगड़ी तबीयत तो लिखा- मेरे परिवार को 2020 का आखिरी झटका

'शरारत', 'देश में निकला होगा चांद', 'क्यूं होता है प्यार' और 'कॉमिडी सर्कस' जैसे शोज के अलावा कई फिल्मों का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस श्रुति सेठ की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई, जिसके कारण उनकी इमर्जेंसी सर्जरी करनी पड़ी है। श्रुति सेठ ने इसकी जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की और साथ में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि किस वजह से श्रुति की अचानक सर्जरी की गई। उन्हें क्या दिक्कत थी। इस बारे में श्रुति ने भी कोई जानकारी नहीं दी है। नोट में श्रुति सेठ ने लिखा, 'आखिरकार 2020 मुझे और मेरे परिवार को आखिरी झटका देने में कामयाब रहा। मेरी एक इमर्जेंसी सर्जरी हुई है। मेरे सारे क्रिसमस प्लान और नए साल पर कहीं जाने का प्लान सब सस्पेंड हो गए और यहां मैं बस इसी का शुक्रिया अदा कर रही हूं एक बहुत बडे़ हेल्थ क्राइसिस से बच गई। मुझे लगता है कि मुझे जो सीख लेने की जरूरत थी, वह नहीं ली और अब जैसे मुझे पूरी तरह पढ़ा दिया गया है। मैंने जो सीखा, आपके साथ शेयर कर रही हूं: -अपनी सेहत को हल्के में न लें। -अस्पताल आपको एहसास कराते हैं कि अहंकार, पर्सनैलिटी और जिंदगी के अनुभवों के नीचे हम सिर्फ जीव विज्ञान हैं। - खाना दिमाग के लिए एक दवा है और शरीर एक ग्लूकोज ड्रिप पर जिंदा रह सकता है। - मुझे खाना बहुत पसंद है और मैंने इसे बहुत मिस किया। - सबसे बेसिक बॉडी फंक्शन भी एक अविश्वसनीय इंजीनियरिंग है का कमाल है। इसलिए हर सुबह सिर्फ जागने और रात को सोने के लिए आभारी रहें। -अपनी सेहत का अच्छा ख्याल रखें, उसकी परवाह करें ताकि वक्त पड़ने पर वह भी आपका साथ दे सके। - दुआएं लें और उन लोगों को हमेशा पास रखें जो आपसे सच में प्यार करते हैं और वास्तव में आपकी परवाह करते हैं। मैं खुश हूं कि सब कुछ अच्छे समय में हुआ और मेरे साथ अभी जो यह हुआ है यह 2020 का आखिरी तोहफा था। बरस अब मेरे शरीर पर निशान रह गए हैं, उसे याद दिलाने के लिए जो इस साल ने दिया है। उम्मीद करती हूं कि ये निशान मुझे हमेशा ही शुक्रिया कहना याद दिलाएं। मैं आप सभी को नए साल के लिए बहुत सारा प्यार और पॉजिटिविटी भेज रही हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आभारी हूं।' प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो श्रुति सेठ ने टीवी शोज के अलावा 'फना', 'राजनीति', 'ता रा रम पम', 'स्लमडॉग मिलयनेयर', 'आगे से राइट' और 'माय फ्रेंड पिंटो' जैसी फिल्मों में भी काम किया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3rw91mx

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार