अस्पताल से लौटे रजनीकांत बोले- मुझ पर कोरोना वैक्सीन भी नहीं करेगी असर, ईश्वर से मिला ये इशारा...

साउथ सुपरस्टार ने पॉलिटिक्स में आने का फैसला अचानक बदल दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर इस बारे में स्टेटमेंट भी जारी किया है। अब वह अपनी पॉलिटिकल पार्टी शुरू नहीं करेंगे। इसके पीछे बड़ी वजह उन्होंने अपनी सेहत खराब होना बताया है। उन्होंने कोरोना के नए स्ट्रेन से भी डर जताया है साथ ही तबीयत खराब होना राजनीति में ना आने के लिए ईश्वर का इशारा बताया है। रजनीकांत ने वजह भी बताई कि क्यों कोरोना की वैक्सीन आने पर भी उनको खास फायदा नहीं होगा। शूटिंग के दौरान 4 लोगों को हो गया कोरोना बीते दिनों रजनीकांत ने घोषणा की थी वह 31 दिसंबर को अपनी पार्टी अनाउंस करेंगे और 2021 में चुनाव भी लड़ेंगे। अब उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्होंने यह फैसला बदल लिया है। ना वह पार्टी लॉन्च करेंगे ना ही तमिलनाडु के जनरल इलेक्शन में भागीदारी करेंगे। उन्होंने अपने हैंडल से ट्वीट किया है, तमिलनाडु के लोगों का अभिवादन जो ऐसे भगवान हैं जो मुझे जीवित रखथे हैं। मैं हैदराबाद फिल्म 'Annaatthe' की शूटिंग करने गया था। वे वहां रोजाना 120 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाता था। हर कोई मास्क और ग्लव्स पहनकर पूरी सावधानी बरत रहा था। इतने प्रिकॉशंस के बाद भी वहां 4 लोगों को कोरोना हो गया। डॉक्टर को शूटिंग करनी पड़ी और मेरा टेस्ट भी किया गया। हालांकि मेरा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया लेकिन मुझे हाई ब्लड प्रेशर की समस्या थी। रजनीकांत की हेल्थ की वजह से रोकनी पड़ी शूटिंग डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक मुझे ब्लड प्रेशर के फ्लक्चुएशंस से बचना होगा, चाहे कोई भी वजह हो क्योंकि इससे मेरी ट्रांसप्लांट की गई किडनी पर असर पड़ सकता है। इसलिए मुझे 3 दिन डॉक्टर्स के सुपरिवजन में रहना पड़ा। रजनीकांत ने बताया कि प्रड्यूसर ने उनकी हेल्थ को देखते हुए शूटिंग रोक दी लेकिन इससे कई लोगों की नौकरी चली गई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। बताया कोरोना वैक्सीन का भी नहीं होगा फायदा उन्होंने लिखा, इसे मैं अपने ईश्वर की चेतावनी मान रहा हूं। पार्टी शुरू करने के बाद मैं सिर्फ प्रेस और सोशल मीडिया से कैंपेनिंग करूंगा तो लोगों के बीच राजनीतिक बदलाव नहीं ला पाऊंगा और ना ही चुनाव जीत पाऊंगा। रजनीकांत ने लिखा कि कोरोना का नया वेरियंट आ गया है। वह इम्यूनो सप्रेसेंट दवाएं लेते हैं जिससे इम्यून सिस्टम कमजोर है और वैक्सीन आने के बाद भी उनको फायदा नहीं होगा। रजनीकांत ने कहा, अगर मैं इस दौरान लोगों से मिलूंगा और कैंपेन के दौरान मेरी हेल्थ पर असर पड़ा तो मेरे साथ यात्रा करने वाले लोगों को भी कठिनाइयां झेलनी होंगी। मेरे साथ आने वाले लोगों को मैं बलि का बकरा नहीं बना सकता। उन्होंने लोगों से वादा ना निभा पाने का दुख जताया और कहा कि ना वह पॉलिटिकल पार्टी शुरू करेंगे ना ही राजनीति में आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/38FIE4Z

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार