सायरा बानो ने बताई राजेश खन्‍ना संग मशहूर तस्‍वीर की कहानी, साथ में ये दो फिल्‍में न कर पाने का मलाल

राजेश खन्‍ना की मंगलवार को 80वीं बर्थ ऐनिवर्सरी है। इस खास मौके पर अपने जमाने की मशहूर ऐक्‍ट्रेस सायरा बानो ने ऐक्‍टर से जुड़ी कई यादों को साझा किया। उन्‍होंने बताया कि न सिर्फ एक बार बल्कि वह दो बार राजेश खन्‍ना के साथ काम करने से चूक गईं। पहली फिल्‍म 'छोटी बहू' थी जिसमें बाद में शर्मिला टैगोर ने काम किया। सायरा ने ई-टाइम्‍स से बातचीत में बताया, 'मैं बीमार थी और इलाज के लिए लंदन गई थी। मुझे कोलाइटिस की प्रॉब्‍लम थी और इस कारण मुझे फिल्‍म छोड़नी पड़ी। हालांकि, मैं फिल्‍म का ग्रैंड मुहूर्त कभी नहीं भूल सकती हूं जो कि मुंबई के दादर स्थित रूप तारा स्‍टूडियोज में हुआ था।' राजेश ने कहा- कप हटा सकते हैं दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा ने आगे बताया, 'मुहूर्त में राजेश खन्‍ना के साथ चाय पीते हुए एक तस्‍वीर क्‍लिक हुई। यह वह मौका था जब मेरी उनसे सबसे लंबी बात हुई थी। सोचा गया कि हम चाय को कप और प्‍याले में पिएंगे लेकिन राजेश ने कहा कि हम कप को हटा सकते हैं। इसके बाद चाय पीते हुए जो फाइनल पिक्‍चर आई, वह प्‍याले के साथ थी जो फिर काफी मशहूर हुई।' दूसरी फिल्‍म थी 'रेशम की डोरी' इसके बाद दूसरी फिल्‍म 'रेशम की डोरी' थी। इसमें भी राजेश के ऑपोजिट सायरा को काम करना था लेकिन उस वक्‍त उनके स्‍वास्‍थ्‍य ने साथ नहीं दिया। बानो ने बताया, 'मैं वह फिल्‍म भी छोड़ दी। असल में फिल्‍म राजेश को करनी थी लेकिन जब मैं लंदन से लौटी, फिल्‍म में धर्मेंद्र थे और उन्‍होंने इसके कुछ हिस्‍सों की शूटिंग भी कर ली थी।' दिलीप साब के बर्थडे पर घर आए थे राजेश खन्‍ना बानो के मुताबिक, 'हम फिल्‍में नहीं कर पाए लेकिन फोन पर हमेशा टच में रहे। हम एक-दूसरे का बेहद सम्‍मान करते थे और वह मेरे काम की प्रशंसा करते थे। वह 1989 में दिलीप साब के बर्थडे पर डिंपल के साथ हमारे घर आए थे।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mYRwrx

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार