सिद्ध‍िविनायक पहुंची कंगना की श‍िवसेना को दो टूक- मुंबई मेरा शहर, रहने के लिए परमिशन जरूरी नहीं

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत हाल में मुंबई पहुंची हैं। मुंबई पहुंचने के बाद कंगना एक दिन बाद ही भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मंगलवार के दिन मुंबा देवी और सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने मीडिया से भी बात की और सवालों के जवाब भी दिए।

कंगना रनौत काफी समय तक मनाली में रहने के बाद अब मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना मंगलवार को अपने परिवार के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं और मीडिया से भी बात की।


सिद्ध‍िविनायक पहुंची कंगना की श‍िवसेना को दो टूक- मुंबई मेरा शहर, रहने के लिए परमिशन जरूरी नहीं

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत हाल में मुंबई पहुंची हैं। मुंबई पहुंचने के बाद कंगना एक दिन बाद ही भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मंगलवार के दिन मुंबा देवी और सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने मीडिया से भी बात की और सवालों के जवाब भी दिए।



मीडिया से की बात
मीडिया से की बात

कंगना ने मंदिर से न‍िकलकर कहा- मुंबई में रहने के ल‍िए मुझे स‍िर्फ गणपति बप्‍पा के परम‍िशन की जरूरत है। और क‍िसी से परम‍िशन लेने की मुझे जरूरत नहीं है। रिपोटर्स ने पूछा क‍ि आपको जो परमिशन दे रहे थे, उन्‍हें ईडी का नोटिस गया है। कंगना ने इस पर कुछ नहीं कहा और मुस्‍कुराते हुए आगे बढ़ गईं। बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को ईडी का नोटिस मिला है।



परिवार के साथ थीं कंगना
परिवार के साथ थीं कंगना

सिद्धि विनायक और मुंबा देवी में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, भाई अक्षत और उनकी पत्नी रितु भी मौजूद थीं।



ट्वीट में भी शेयर की है तस्वीरें
ट्वीट में भी शेयर की है तस्वीरें

कंगना ने इस बारे में ट्वीट भी किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए मैंने जितने विरोध का सामना करना पड़ा उससे मैं चौंक गई। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी गई और आशीर्वाद लिया। मैं खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।'



'गणपति बप्पा मोरया' के लगाए जयकारे
'गणपति बप्पा मोरया' के लगाए जयकारे

कंगना मंदिर में बिल्कुल मराठी वेशभूषा में पहुंची थीं। कंगना ने मंदिर से निकलने के बाद मीडिया के सामने 'गणपति बप्पा मोरया' के नारे भी लगाए।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3hni7xg

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार