'आश्रम' के 'भोपा स्वामी' चंदन रॉय सान्याल बोले- एक समय मेरे पास 2 सालों तक काम नहीं था

इस साल आई हिंदी वेब सीरीज की बात करें तो उनमें सबसे पॉप्युलर वेब सीरीज में '' का नाम भी लिया जाएगा। इस सीरीज के हर किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। सीरीज में बॉबी देओल के साथी '' के किरदार में ऐक्टर नजर आए थे। चंदन के कैरक्टर को सीरीज में काफी पसंद किया गया। हाल में चंदन ने हमारे सहयोगी ETimes से अपने अब तक के सफर के बारे में खुलकर बात की है। 'रंग दे बसंती', 'कमीने', 'जज्बा', 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके चंदन रॉय सान्याल ने कहा कि उन्हें ऑफ स्क्रीन कम ही लोग पहचानते हैं और शायद उसका कारण यह है कि उन्होंने इतने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं कि लोगों को याद रखना मुश्किल हो जाता है। चंदन ने कहा, 'कम लोगों को पता है कि मैंने 'डी डे' में एक शेफ का किरदार निभाया था। मैं नवाज के साथ 'मंटो' और 'जब हैरी मेट सेजल' में भी था लेकिन किसी को मेरा नाम नहीं पता था।' चंदन आगे कहते हैं, 'जिन लोगों ने 'आश्रम' सीरीज देखी उसमें मुझे 'भोपा स्वामी' का किरदार निभाता देख लोगों को लगा कि मैं पहली बार ऐक्टिंग कर रहा हूं। मैं 10 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हूं और मेरे साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। मैंने लगभग 13 फिल्मों में काम किया है। मैं बहुत ज्यादा काम करना पसंद नहीं करता हूं, मैं एक आलसी ऐक्टर हूं और केवल चुनिंदा किरदार ही निभाता हूं।' अपने अभी तक के फिल्मी सफर पर आगे बात करते हुए चंदन ने कहा, 'एक समय ऐसा था जबकि 2 सालों तक मेरे पास कोई काम नहीं था। जब ओटीटी प्लैटफॉर्म आया तो मुझे काम मिलना भी शुरू हो गया। 2013-14 के समय मैं बेरोजगार था और उस समय में मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी। मेरा पूरा पैसा खत्म हो गया था और समझ नहीं आ रहा था कि आगे काम कैसे चलेगा। यह हालत तो तब थी जबकि मैं 'कमीने', 'फालतू', 'डी-डे' और 'प्राग' जैसी फिल्मों में काम कर चुका था। हालांकि अब मुझे लगता है कि मेरा असली करियर शुरू हो चुका है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3pwtw0s

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार