राज कौशल से कुछ दिन पहले ही मिले थे सुधांशु पांडेय, बोले- पता नहीं था ये आख‍िरी सेल्‍फी होगी भाई

डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर के निधन () से इंडस्‍ट्री को गहरा सदमा लगा है। एक ओर जहां राज की पत्‍नी () के आंसू थम नहीं रहे हैं, वहीं तमाम सिलेब्रिटीज राज कौशल को यादकर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 'अनुपमां' फेम ऐक्‍टर (Sudhanshu Pandey) ने खुलासा किया है कि वह अभी कुछ हफ्ते पहले ही राज के साथ शूट कर रहे थे। सुधांशु ने दिवंगत डायरेक्‍टर के साथ सेल्‍फी शेयर करते हुए लिखा है, 'नहीं पता था कि ये हमारी आख‍िरी सेल्‍फी होगी मेरे भाई।' 'ऐसे कैसे चला गया तू, अभी तो जिंदगी शुरू हो रही थी'सुधांशु पांडेय ने इंस्‍टाग्राम पर राज कौशल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे कभी यह कैसे पता चलता कि यह हमारी साथ में आख‍िरी सेल्‍फी होगी मेरे भाई। मेरे जाने से पहले मैंने तुम्हें गले लगाया होगा! ऐसे कैसे चला गया तू, अभी तो जिंदगी शुरू हो रही थी।' '24 साल से हम साथ थे, वह मेरे लिए भाई थे' जब सुधांशु पांडेय से बातचीत की गई तो उन्‍होंने 'ईटाइम्‍स' को बताया, 'मैं करीब 24 साल से राज को जानता था। हम पहली बार एक ऐड फिल्‍म की शूटिंग पर मिले थे, मैं उसमें ऐक्‍ट कर रहा था और राज उसे डायरेक्‍ट कर रहे थे। हम तब से दोस्‍त थे। वह हमारे परिवार के सदस्‍य की तरह थे। वह मेरे लिए भाई थे। 'दो-तीन हफ्ते पहले हम शूट कर रहे थे'सुधांशु आगे कहते हैं, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब नहीं है। मुझे क्‍या महसूस हो रहा है, इसे मैं शब्‍दों में बयान नहीं कर सकता, यह बहुत बड़ी हानि है। हम कुछ नहीं कर सकते, बस जो हुआ है उसे स्‍वीकार कर सकते हैं। हमने जो पल साथ में बिताए थे, उसके सिवा और कुछ नहीं सोच पा रहा हूं। मुझे याद है जब हम आख‍िरी बार मिले थे... मैंने उनके साथ शूटिंग की थी, दो-तीन हफ्ते पहले और हमने सेट पर बहुत ही अच्‍छा समय बिताया था। मुझे नहीं पता था कि मैं यह आख‍िरी बार राज से मिल रहा हूं।' 'वीडियो कॉल पर राज को आख‍िरी बार देखा'सुधांशु पांडेय अपने शो की शूटिंग के कारण राज कौशल की अंतिम यात्रा में शरीक नहीं हो सके। वह कहते हैं, 'पहले मैंने सोचा था कि मैं राज के परिवार से मिलने जाऊंगा, लेकिन शो की शूटिंग के कारण मैं नहीं जा सका, क्‍योंकि अगर मैं जाता तो यहां बहुत लोगों का काम रुक जाता। लेकिन मेरे बदले मेरी पत्‍नी उनकी अंतिम यात्रा में पहुंची। उसने मुझे वीडियो कॉल किया, क्‍योंकि मैं राज को एक बार देखना चाहता था। मैं जल्‍द ही राज के परिवार से मिलूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jtwxPi

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार