इरफान के बेटे बाबिल ने बीच में ही छोड़ दिया फिल्म स्कूल का कोर्स, बोले- अब केवल ऐक्टिंग करूंगा

बॉलिवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक रहे () के बेटे () आजकल अपने बॉलिवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बाबिल पहले ही अपनी डेब्यू फिल्म में काम करना शुरू कर चुके हैं जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं। बाबिल इस फिल्म को साइन करने से पहले ही पिछले साल के एक फिल्म स्कूल में कोर्स करने गए थे मगर अब उन्होंने इस कोर्स को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है। बाबिल यह कोर्स लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट मिनिस्टर में कर रहे थे। बाबिल ने यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ने वाले अपने दोस्तों के लिए एक नोट लिखा है। बाबिल ने लिखा, 'मैं आप लोगों को बहुत मिस करूंगा दोस्तों। मुंबई में मेरे मुश्किल से 2-3 दोस्त ही हैं। आप लोगों ने मुझे अजीब ठंडी जगह में घर जैसा अहसास दिया और मुझे ऐसा फील कराया जैसे मैं वहीं का हूं। शुक्रिया बहुत सारा प्यार। पूरे 120 क्रेडिट्स से ज्यादा के बाद भी फिल्म बीए को आज छोड़ रहा हूं क्योंकि अब मैं ऐक्टिंग में पूरा वक्त देना चाहता हूं। गुडबाय यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिनिस्टर। मेरे सच्चे दोस्तों बहुत सारा प्यार।' इसके साथ ही बाबिल ने अपनी कैमरे के पीछे वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं जो उनकी यूनिवर्सिटी के कोर्स के दौरान की नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल में बाबिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद एक और फिल्म साइन करने की घोषणा की थी। इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट करने वाले हैं। शूजित इससे पहले इरफान खान के साथ फिल्म 'पीकू' बना चुके हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dk5qT6

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार