नीना गुप्ता को 40 साल से इंतजार, अब मिला अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों काफी ज्यादा खुश हैं। दरअसल, नीना गुप्ता ( Film ) की खुशी की वजह हैं अमिताभ बच्चन। जी हां, नीना गुप्ता बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन () के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। नीना ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में कहा,'लोग यह जानकर बहुत हैरान है कि फिल्म 'गुडबाय' पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला, लेकिन यह सच है। मैं इस बात से खुश हूं कि कम से कम मुझे उनके साथ काम करने का मौका तो मिला।' नीना कहती हैं,'हम कई सालों से एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे थे, लेकिन वह मुमकिन नहीं हो पाया। पता नहीं क्यों?' बताते चलें कि नीना गुप्ता अपने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर वाले घर में दो महीने बिताने के बाद मुंबई वापस आ गई हैं। साथ ही मुंबई आते ही नीना ने फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जो कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण रोक दी गई थी। विकास बहल द्वारा निर्देशित 'गुडबाय' में नीना, अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। हालांकि ऐसा पहली बार होगा कि नीना और अमिताभ की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। वहीं नीना काफी समय से बच्चन की फैमिली फ्रेंड हैं। नीना कहती हैं,'जयाजी (जया बच्चन) मुझे हर साल अपनी दिवाली पार्टी में बुलाती हैं और मिस्टर बच्चन एक शानदार मेजबान हैं।' हालांकि नीना कहती हैं कि अभिनेता के साथ उनके अच्छे तालमेल हैं, लेकिन जब उनके साथ ऐक्टिंग करने की बात आती है, तो नीना घबरा जाती हैं। वह कहती हैं, 'शुरू में मैं सेट पर काफी नर्वस रहती थी। सच कहूं तो मुझे अमिताभ के सामने ऐक्टिंग करने में थोड़ा डर लग रहा था। हालांकि, जैसे-जैसे समय बीतता गया। हमने सेट पर बहुत बातें कीं और फिर सब नॉर्मल हो गया।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jvRv0f

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार