यामी गौतम की बहन सुरीली ने शादी के लिए कुछ ऐसे सजाए थे उनके बाल, VIDEO वायरल

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने इस महीने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी करके अपने सभी फैन्स को चौंका दिया था। यामी और आदित्य की अचानक हुई शादी काफी सुर्खियों में रही थी और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। शादी के बाद यामी ने अपनी शादी की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अब यामी ने अपना शादी से पहले का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में यामी गौतम अपनी बहन के साथ अपने बाल संवारती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए यामी ने लिखा, 'शॉप से जल्दी से आने के बाद (मेरा मतलब है शादी की शॉपिंग) एक घंटे के भीतर ही (क्योंकि शहर में लॉकडाउन लगा था) मेरे बाल संवारने और इन खूबसूरत ट्रडिशनल लुक्स तैयार करने में जो मैं हमेशा से चाहती थी और मैं नर्वस न हो जाऊं इसके लिए मुझे अपने चुटकुलों पर हंसाने से लेकर हमारे लिस्ट बनाने, चाय के दौर और तुम्हारे मजेदार खाने (खास तौर पर घर में बना मिल्क केक) और भी बहुत सारी चीजों के लिए। ' यामी ने अपने परिवार से मिले सपोर्ट के लिए भी खुद को लकी बताते हुए लिखा, 'मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि एक ऐसा परिवार पाया जहां बेहद प्यार, मजबूत मिडिल क्लास वैल्यू और ट्रडिशन मिलते हों और मैं इन अच्छाइयों को दुनिया में किसी भी चीज के ऊपर चुनूंगी। इस प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का शुक्रिया।' वीडियो में सुरीली यामी के बाल संवार रही हैं और बैकग्राउंड में गोविंदा का गाना 'किसी डिस्को में जाएं' सुनाई दे रहा है। यामी और सुरीली ने इससे पहले भी शादी के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। नीचे देखें, कुछ और फोटोज और वीडियोज:


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3w0RN1A

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार