कंगना रनौत पर तापसी पन्नू का जवाबी हमला, बोलीं- मेरे लिए वह कोई अहमियत नहीं रखतीं

में कई ऐक्ट्रेसेस का आपस में 36 का आंकड़ा होता है। ऐसा ही कुछ () और () के बीच भी है। कंगना रनौत और उनकी बहन अक्सर तापसी पन्नू को टारगेट करती रहती हैं। तापसी ऐसा कम करती हैं मगर वह भी मौके पर जवाब जरूर देती हैं। अब एक बार फिर तापसी ने ऐसा ही जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वह ट्विटर पर कंगना रनौत को बिल्कुल मिस नहीं करती हैं क्योंकि उनके लिए कंगना की कोई अहमियत ही नहीं है। तापसी ने हाल में 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत पर बात की। उन्होंने कहा कि वह कंगना रनौत को अपने आसपास नहीं देखना चाहतीं और ऐसा ट्विटर पर कंगना के बैन होने के पहले से है। तापसी ने कहा कि उनकी जिंदगी में कंगना रनौत की कोई अहमियत ही नहीं है। ट्विटर पर कंगना के बैन होने पर तापसी ने कहा, 'नहीं, मैं उन्हें मिस नहीं करती और न ही उन्हें वहां पहले भी देखना चाहती थी। मेरी निजी जिंदगी में वह मेरे लिए कोई अहमियत नहीं रखतीं। वह एक ऐक्टर हैं और एक सम्मानित साथी हैं लेकिन इससे ज्यादा उनकी मेरी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं है। मेरे मन में उनके लिए अच्छी या खराब कोई फीलिंग्स नहीं हैं। और मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से आती हैं।' तापसी ने आगे कहा, 'अगर आप किसी से नफरत करते हैं तो यह दिल से आती है। मगर इससे भी खराब होता है कि आपको कोई फर्क ही नहीं पड़ता क्योंकि आप उस इंसान के बारे में सोचते ही नहीं है और वह इंसान आपकी जिंदगी में कोई कीमत नहीं रखता। मुझे लगता है कि किसी दूसरे इंसान के लिए यह सबसे बुरी फीलिंग है। और जो है सो है, मुझे फर्क नहीं पड़ता।' बता दें कि पिछले हफ्ते ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को टारगेट किया था। तापसी ने अपने रशियन ट्रिप से साड़ी में स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की थीं जिस पर रंगोली ने कहा कि तापसी फिर से कंगना को कॉपी कर रही हैं। उन्होंने तापसी को 'क्रीपी फैन' कहा था। इससे पहले वह तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी भी बोल चुकी हैं। माना जा रहा है कि तापसी का यह कॉमेंट इसी के जवाब में आया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां कंगना अपनी आने वाली फिल्मों थलाइवी, तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी, वहीं तापसी जल्द ही हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिठु, लूप लपेटा, दोबारा और वो लड़की है कहां जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3qAmycq

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार