Transformation: जान कुमार सानू ने घटाया 22 Kg वजन, सिद्धार्थ शुक्ला के कारण हुआ 'चमत्कार'

'बिग बॉस 14' ( 14) में नजर आए कुमार सानू (Kumar Sanu) के सिंगर बेटे जान कुमार सानू () इस वक्त अपने वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने 22 किलो (Jaan Kumar weight loss and transformation) वजन घटा लिया है और फैन्स उनके बदले लुक और मेकओवर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ वक्त पहले जान कुमार सानू ने अपने स्लिम और फिट लुक की एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि एजाज़ खान () ने उन्हें इसके लिए मोटिवेट किया था। अब जान कुमार सानू ने बताया कि असल में सिद्धार्थ शुक्ला () के कारण वह इतना वजन घटाने में कामयाब रहे। जान कुमार सानू खुद को हमेशा से ही सिद्धार्थ शुक्ला का फैन बताते रहे हैं। हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे बिग बॉस के घर में कहा था, 'अगर तुम्हें अपना फ्रस्ट्रेशन निकालना है तो जमकर वर्कआउट करो।' सिद्धार्थ ने कहा- फ्रस्ट्रेशन निकालना है तो वर्कआउट करो जान कुमार सानू ने कहा, 'जब मैं बिग बॉस के घर में था तो एजाज भाई ने मुझे बहुत मोटिवेट किया था। यहां तक कि सिद्धार्थ शुक्ला ने भी मोटिवेट किया। उन्होंने मुझे सलाह दी कि अगर तुम्हें अपना फ्रस्ट्रेशन निकालना है तो वर्कआउट करो, उससे मदद मिलेगी। और सच में उससे बहुत फायदा हुआ। फिर वह मेरे फिटनेस रुटीन का हिस्सा बन गया। अब ऐसा लगता है कि वर्कआउट के बिना दिन अधूरा है। अगर वेट्स नहीं तो कम से कम कार्डियो करने की कोशिश करता हूं।' लॉकडाउन में जमकर खाया जंक फूड जान कुमार सानू ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने बहुत जंक फूड खाना शुरू कर दिया था, जिससे उनका काफी वजन बढ़ गया था। इस कारण उन्होंने खुद की हेल्थ पर ध्यान देना ही बंद कर दिया। लेकिन दूसरे लॉकडाउन के दौरान जान कुमार सानू ने वर्कआउट करना शुरू कर दिया और जंक फूड खाना भी छोड़ दिया। पढ़ें: बिग बॉस में एंट्री के वक्त था 92 किलो वजन जान कुमार सानू ने कहा कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले वह 14 दिन के जो क्वारंटीन में रहे, उसमें काम खराब हो गया। उस क्वारंटीन पीरियड में जान कुमार सानू ने बहुत खाया। वह बोले, 'जिस होटेल में मैं था, वहां का शैफ बंगाली था और वह बस मुझे खाना ही खिलाता रहा। मैं भी सारा टाइम खाता रहता था। मैंने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की तो उस वक्त मेरा वजन 92 किलो था। घर के अंदर मैंने 2 महीनों में 14 किलो वजन घटा लिया था। जब बिग बॉस से बाहर आया तो मेरा वजन 78 किलो था।' 'हमेशा रहूंगा सिद्धार्थ शुक्ला का फैन' जान कुमार सानू ने कहा कि वह हमेशा से सिद्धार्थ शुक्ला के फैन थे और हमेशा रहेंगे। सिद्धार्थ उनके लिए हमेशा ही 'बिग बॉस 13' विनर रहेंगे। वह बोले, 'मैं लाइफ में कहीं भी पहुंच जाऊं या कुछ बन भी जाऊं तो भी वह मेरे लिए सिद्धार्थ शुक्ला रहेंगे और मैं उनका हमेशा फैन रहूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dqZZBL

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार