पर्ल वी पुरी ने नाबालिग से रेप पर पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कहा- रातोंरात मुझे अपराधी बना दिया गया

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को कुछ हफ्ते पहले एक नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में ऐक्टर को जमानत मिल गई, लेकिन इस घटना से पर्ल वी पुरी पर गहरा असर डाला है। इस घटना के बाद पर्ल वी पुरी को गहरा सदमा लगा था। पर्ल वी पुरी अभी भी इससे उबर नहीं पाए हैं। पर्ल वी पुरी ने अब जाकर इस मामले पर ( on alleged minor rape case) चुप्पी तोड़ी है और बताया कि इस वक्त किन तकलीफों से गुजर रहे हैं। 'मुझे रातोंरात अपराधी बना दिया गया, सुन्न हूं' पर्ल वी पुरी ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम () पोस्ट पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने उन तमाम फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया। पर्ल वी पुरी ने लिखा, 'बीते कुछ हफ्ते मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातोंरात एक अपराधी की तरह महसूस करवाया गया। यह सब तब हुआ जब मेरी मां का कैंसर का इलाज चल रहा है। इस वाकये ने मेरी सुरक्षा की भावना को चकनाचूर कर दिया, जिससे मैं खुद को असहाय और बेबस महसूस कर रहा था। मैं अभी भी सुन्न हूं।' पढ़ें: पर्ल ने फैन्स को कहा शुक्रिया, बोले- कानून पर विश्वास पर्ल ने आगे लिखा, 'लेकिन मुझे लगा कि मुझे अपने दोस्तों, फैन्स और शुभचिंतकों से बात करनी चाहिए, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और सपॉर्ट दिया। मेरी परवाह की। मुझमें विश्वास बनाए रखने के लिए शुक्रिया। मैं सत्यमेव जयते में विश्वास करता हूं। मुझे अपने देश के कानून और भगवान पर पूरा विश्वास है।' पर्ल ने बताया मां का चल रहा कैंसर का इलाज इस पोस्ट में पर्ल वी पुरी ने बताया कि बीते कुछ महीने कैसे उनके लिए बहुत ही दुखदायी रहे हैं। पर्ल ने बताया कि कुछ महीनों के अंदर ही उन्होंने अपनी नानी को खो दिया। नानी के निधन से ठीक 17 दिन बाद उनके पिता का देहांत हो गया। उसी दौरान पर्ल वी पुरी को पता चला कि उनकी मां को कैंसर है। पढ़ें: फैन्स और सिलेब्रिटीज ने किया पर्ल का सपॉर्ट पर्ल वी पुरी के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सिलेब्रिटीज ने भी उनका सपॉर्ट किया। इस केस में पहले ही जिन से पर्ल के साथ खड़ीं ऐक्ट्रेस और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने लिखा, 'पर्ल हम जानते हैं कि सच क्या है और किस तरह इन बेशर्म लोगों ने अपने खुद के मामलों में तुम्हें बली का बकरा बनाया है। सच में उम्मीद करती हूं कि तुम्हें जल्द से जल्द न्याय मिले।' 2019 का है मामला बता दें कि कुछ हफ्ते पहले पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग लड़की की परिजनों ने रेप का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि यह मामला साल 2019 में टीवी शो 'बेपनाह प्यार' के शूट के वक्त का है। नाबालिग लड़की की मां भी उस शो में एक अहम रोल प्ले कर रही थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jfZDlg

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार