'ससुराल सिमर का' ऐक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला ने बेटे को दिया जन्म, बताया क्या रखा है नाम

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' () में नजर आईं ऐक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला (Jyothsna Channdola Singh baby boy) मां बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। ज्योत्सा 'ससुराल सिमर का' में खुशी को रोल प्ले करके चर्चा में आई थीं। मां बनने के बाद ज्योत्सना की खुशी का ठिकाना नहीं है। ज्योत्सना चंदोला ने तो बेटे का नाम भी रख दिया है। ज्योत्सा चंदोला ने साल 2015 में डायरेक्टर नितेश सिंह (Nitesh Singh) से शादी की थी। हमारे सहयोगी ईटाइम्स से के साथ बातचीत में ज्योत्सना ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम जोनी रखा है जोकि उनके और पति के नाम का शॉर्ट फॉर्म है। ज्योत्सना ने बताया कि वह खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। उनके बेटे का जन्म जून में हुआ है और जून में ही उनके पापा का जन्म हुआ था। लेकिन दुख की बात है कि नवंबर 2020 में ज्योत्सना के पिता का निधन हो गया। ज्योत्सना का कहना है कि वह पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान बेहद शांत रहीं और ऐसा लगता है कि उस दौरान उनके पापा उन्हें गाइड कर रहे थे। वह बोलीं, 'पापा मुझे हिम्मत दे रहे थे। मुझे ऐसा लगता है जैसे वह हमारी जिंदगी में वापस आ गए हों।' ज्योत्सना ने कहा, 'चूंकि मैंने कोविड की महामारी के दौरान ही कंसीव किया था, इसलिए मैं रोजमर्रा की वो चीजें नहीं कर पाई जोकि एक प्रेगनेंट महिला करती है। मैं बेबी शावर रखना चाहती थी। ख्वाहिश थी कि जब बेबी हो तो मेरा परिवार मेरे पास हो, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए यह संभव नहीं था। हेल्थ भी बहुत जरूरी। लेकिन मैं मेडिटेशन के अलावा पॉजटिव नोट्स पढ़कर और म्यूजिक सुनकर खुद को पॉजिटिव रखती थी। मैंने हिप्नोबर्थिंग के बारे में भी बहुत पढ़ा, जिससे मुझे मेरी डिलिवरी के वक्त मदद मिली।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ji5g2b

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार