VIDEO: 15 साल में इतनी बदल गई हैं कंगना रनौत, बोलीं- तब मैं नाबालिग थी

ऐक्ट्रेस (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत लगभग रोजाना इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो () शेयर किया है जिसमें पिछले 15 सालों में आया उनके भीतर का बदलाव साफ नजर आता है। इस वीडियो में साल 2006 से लेकर 2021 तक कंगना का पूरा ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा होना कुछ ऐसा होता है। मैंने जब काम करना शुरू किया था तब मैं नाबालिग थी। मैंने बहुत कुछ झेला है क्योंकि मुझे उस समय बिना पैरंट्स की मदद और फिल्म इंडस्ट्री की सही समझ के बिना स्ट्रगल करने के बजाय स्कूल में पढ़ना और खेलना चाहिए था। लेकिन इसने मुझे काफी वक्त भी दिया है क्योंकि आज मुझे लगता है कि 16 साल की उम्र से शुरू करके मुझे सफलता पाने के लिए 10 सालों तक संघर्ष करना पड़ा। मैं अभी भी 34 साल की उम्र में शुरूआत कर सकती हूं और अपना स्टूडियो बनाकर एक सफल फिल्ममेकर बन सकती हूं क्योंकि मेरे पास वक्त है।' कंगना ने आगे लिखा, 'कृष्ण ने गीता में जो कहा है उस पर मुझे पूरा भरोसा है कि जो भी चीज बुरी नजर आती है उसमें कुछ अच्छाई भी होती है और जो भी चीज ऊपर से अच्छी नजर आती है उसके मूल में कुछ न कुछ जरूर बुरा होता है.... चाहे हम इसे देखें या नहीं यह हमारी समस्या है लेकिन इससे वास्तविकता नहीं बदल जाती।' वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट और 'धाकड़' में एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल में कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंसी' की भी घोषणा कर दी है जिसमें न केवल वह इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं बल्कि इसका डायरेक्शन भी करेंगी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3x2D1bT

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार