नीना गुप्ता का ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- मुझे इन 2-4 लोगों से फर्क नहीं पड़ता

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस (Neena Gupta) पिछले कई दिनों से अपनी ऑटोबायॉग्रफी () 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) के लिए चर्चा में बनीं हुई हैं। नीना ने इस किताब में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई ऐसी बातें कही हैं जिनके बारे में पहले कोई नहीं जानता था। हाल में नीना गुप्ता अपनी किताब नहीं बल्कि अलग ही कारणों से चर्चा में आ गई थीं। दरअसल नीना गुप्ता मशहूर गीतकार () को अपनी किताब गिफ्ट करने पहुंचीं और मगर यहां नीना के पहनावे को लेकर उन्हें टारगेट किया गया। नीना ने अब इसका खुलकर जवाब दिया है। नीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी किताब गुलजार को गिफ्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नीना शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं और इसी के ऊपर कई लोगों ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया। हमारे सहयोगी ETimes से इस मुद्दे पर बात करते हुए नीना ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि जब कोई लिखता है कि मुझे ट्रोल किया गया तो ट्रोलिंग की परिभाषा क्या है? क्या इसका मतलब यह नहीं कि बहुत सारे लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं। आप देखिए कितने लोगों से मुझे तारीफ मिली। क्या मुझे इन 2-4 लोगों की फिक्र करनी चाहिए?' नीना से पूछा गया कि क्या वह उनकी आलोचना करने वालों के लिए कुछ कहना चाहेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'क्यों? मैं क्यों इन 2-4 लोगों को महत्व दूं जबकि मेरी तारीफ करने वाले लोग इनके मुकाबले काफी ज्यादा हैं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हाल में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा नीना परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नजर आई थीं। अभी नीना गुप्ता फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल कर रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2Tb5JIZ

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार