अर्चना पूरन सिंह के बच्‍चों को नहीं मिल रहा स्‍टार किड होने का फायदा, दे रहे ऑडिशन पर ऑडिशन

बॉलिवुड में लंबे वक्‍त से नेपोटिजम को लेकर बहस चल रही है। जहां एक तरफ लोग इसकी तरफदारी करते हैं, वहीं कई ऐसे हैं जो इसकी जमकर आलोचना करते हैं। कई आउटसाइडर्स मानते हैं कि स्टार किड्स को आसानी से प्रॉजेक्ट्स मिल जाते हैं। दूसरी तरफ, कई स्टार किड्स कह चुके हैं कि सक्सेसफुल पैरंट्स से तुलना के कारण उन पर उम्मीदों का जबरदस्त दबाव बनाया जाता है। अब इस मामले पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का रिऐक्‍शन सामने आया है। 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर जज नजर आने वालीं अर्चना ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कहा कि उनके बच्‍चों को काफी स्‍ट्रगल करना पड़ा रहा है। अर्चना के मुताबिक, उनका बड़ा बेटा आर्यमन ऐक्टिंग में करियर प्लान कर रहा है और इसके लिए वह तमाम जगहों पर ऑडिशन दे रहा है। हालांकि, उसे अच्छा काम नहीं मिल पा रहा है। बेटे लगातार दे रहे ऑडिशन बता दें, अर्चना के दो बेटे आर्यमन और आयुष्मान हैं। दोनों ही लगातार ऑडिशन दे रहे हैं। वह अपने बेटों को लेकर बहुत खुश हैं कि वे अपने पैरों पर खड़े होना चाहते हैं। अर्चना ने बताया कि उनके बच्‍चों को किसी भी तरह का स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है जबकि वे फिल्मी परिवार से आते हैं। बच्‍चों को नहीं मिल रहा स्टार किड होने का फायदा अर्चना कहती हैं, 'मेरे बेटे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मेरे बड़े बेटे ने कई ऑडिशन भी दिए हैं और वह लगातार काम की खोज में है। यह कहना बहुत आसान है कि कलाकारों के बच्चों को काम आसानी से मिल जाता है। मेरे मामले में ऐसा नहीं है। मेरे दोनों ही बेटे बहुत स्ट्रगल कर रहे हैं जबकि वे फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही उन्हें बहुत अच्छा काम मिल जाएगा।' अर्चना और उनके पति परमीत हैं जाना-पहचाना नाम अर्चना और उनके पति परमीत सेठी फिल्मी दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं। अर्चना 'अग्निपथ', 'कुछ कुछ होता है', 'मोहब्बतें, 'मस्ती' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं, परमीत आखिरी बार 'दिल धड़कने दो' में दिखे थे। हाल ही में कपल ने अपनी शादी के 29 साल पूरे किए हैं। 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ रही हैं अर्चना? लंबे वक्‍त से ऐसी चर्चा हो रही है कि अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' का अब हिस्‍सा नहीं होंगी। हालांकि, उन्‍होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा 'मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। मैं शो के अपकमिंग सीजन का हिस्‍सा होने जा रही हूं। पिछले साल भी ऐसी अफवाहें थीं जब मैं एक फिल्‍म की शूटिंग कर रही थी। इस साल भी मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही हूं और लोगों को लग रहा है कि मैं शो छोड़ दूंगी। इन अफवाहों में कोई सच्‍चाई नहीं है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3jvifxU

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार