तापसी पन्‍नू को मेकर्स ने फिल्‍म से रातोंरात निकाला, बाद में मांगी माफी पर नहीं बताई असली वजह

ऐक्‍टर्स को फिल्‍म से अचानक बाहर निकाले जाने का दर्द नया नहीं है। यह तरीका यकीनन बेहद गलत है, लेकिन कमोबेश हर ऐक्‍टर इस दंश को झेल चुका है। कीर्ति कुल्‍हारी के बाद अब (Taapsee Pannu) ने भी खुलासा किया है कि एक फिल्‍म से मेकर्स ने उन्‍हें रातोंरात, बिना किसी जानकारी के रिप्‍लेस ( Replaced in a film) कर दिया। तापसी कहती हैं कि उन्‍होंने उस फिल्‍म की शूटिंग के लिए अपनी तारीखें भी बुक कर दी थीं, लेकिन बावजूद इसके शूट शुरू होने से ठीक पहले उन्‍हें पता चला कि वह अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हैं। हालांकि, तापसी ने न तो फिल्‍म का नाम लिया है और न ही फिल्‍म मेकर्स का। मेकर्स नहीं, मीडिया से पता चला- फिल्‍म से निकाल दियातापसी ने आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍हें फिल्‍म में रिप्‍लेस किए जाने की जानकारी भी मीडिया से ही मिली। यानी मेकर्स ने तापसी को फोन पर या मिलकर यह बताने की भी जहमत नहीं उठाई कि वह अब फिल्‍म में काम नहीं करेंगी। हालांकि, तापसी यह भी बताती हैं कि बाद में फिल्‍म मेकर्स ने उनसे माफी मांगी थी, लेकिन वह रिप्‍लेस किए जाने के कारण को बताने से हिचक रहे थे। 'मैंने फिल्‍म की शूटिंग के लिए बुक कर दी थीं डेट्स' इंटरव्‍यू के दौरान तापसी ने फिल्‍म से 'अचानक निकाले जाने' को लेकर कहा, 'मेरे साथ हुआ है। बस तैयार होकर नहीं गई थी, मैंने सिर्फ डेड्स दी थी और उसके बाद मुझे निकाल दिया।' तापसी ने बताया कि मेकर्स ने उन्‍हें इस बारे में पहले कोई जानकारी नहीं दी। वह कहती हैं, 'मुझे तो मीडिया से पता चला कि फिल्‍म से निकाल दिया गया है।' 'उन्‍होंने मुझसे माफी मांगी, लेकिन कारण नहीं बताया'तापसी से पूछा गया कि क्‍या बाद में मेकर्स मीडिया में आपका कॉमेंट देखकर आपसे बात की? इस पर तापसी ने कहा, 'बिल्‍कुल, उन्‍होंने मुझे फोन किया और मुझसे मिले भी। यह कहने के लिए नहीं कि क्‍यों बोल रहे हो, वह बस माफी मांगना चाहते थे। जब मैंने मीडिया में इस बाबत बयान दिया तब वह मुझसे मिले और माफी मांगी। लेकिन फिर भी वह मुझे फिल्‍म से बाहर निकाले जाने की असली वजह बताने से हिचक रहे थे कि ऐसा क्‍यों किया।' 2019 में 'पति पत्‍नी और वो' में रिप्‍लेस की गई थीं तापसी वैसे, तापसी ने इंटरव्‍यू में भले ही कुछ नहीं बताया, लेकिन 2019 में तापसी ने दावा किया था कि वह फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' () की शूटिंग के लिए डेट्स ब्‍लॉक कर चुकी थीं, लेकिन बाद में प्रड्यूसर्स ने डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज से किसी और ऐक्‍ट्रेस को कास्‍ट करने के लिए कहा। तापसी ने तब 'मुंबई मिरर' से बातचीत में कहा था, 'जब मैंने इस बारे में प्रड्यूसर्स से बात करने की कोश‍िश की तो उन्‍होंने मुझे कोई असली कारण नहीं बताया। मैं यह जानना चाहती थी कि ऐन मौके पर मुझे फिल्‍म से क्‍यों निकाला गया, लेकिन वह हर बार मेरी बात को काट देते थे।' प्रड्यूसर बोले- तापसी से सिर्फ बात हुई थीबहरहाल, 'पति पत्‍नी और वो' में कार्तिक आर्यन () के साथ अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर () नजर आई थीं। तापसी के मीडिया में बयान देने के बाद टी-सीरीज के मालिक और प्रड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और जूनो चोपड़ा (Juno Chopra) ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्‍हें फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के लिए कई ऐक्‍ट्रेसेज से संपर्क किया था, उन्‍होंने तापसी से रोल के बारे में बात की थी, लेकिन कभी फिल्‍म के लिए कोई कमिटमेंट नहीं किया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2U5p1Q6

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार