सलमान की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा वीडियो पर हुईं ट्रोल, यूजर बोले- अभी से बॉयफ्रेंड के चक्कर में मत पड़ो

बॉलिवुड सुपरस्टार () की सुपरहिट फिल्म '' () में मुन्नी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं (Harshaali Malhotra) अब बड़ी हो गई हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने काफी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। वैसे तो हर्षाली के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं मगर अपने एक हालिया वीडियो () के लिए वह बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। हर्षाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने काल्पनिक बॉयफ्रेंड से बात करती नजर आ रही हैं। कुछ लोगों को यह वीडियो क्यूट लग रहा है मगर कुछ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं और कह रहे हैं कि इस तरह के वीडियो के लिए हर्षाली की उम्र अभी काफी कम है। हर्षाली इस वीडियो में कहती हैं, 'एक ही शर्त पर हां करूंगी, गुस्सा भी मैं करूंगी, रूठूंगी भी मैं, बात भी मैं नहीं करूंगी, मुंह भी मैं सुजाऊंगी, पर मनाओगे आप।' इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने लिखा, 'मेरी जिंदगी मेरी शर्तें।' देखें, हर्षाली का यह वीडियो: हर्षाली के इस वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'अच्छा...तुम्हारी उम्र क्या है? पढ़ाई पर ध्यान दो... ये सब बॉयफ्रेंड के चक्कर में इतनी जल्दी मत पड़ो। तुम अभी भी नाबालिग हो।' हालांकि हर्षाली ने इसके जवाब में लिखा, 'आपने इसे बहुत सीरियसली ले लिया... यह केवल मजे के लिए था।' बता दें कि हर्षाली ने 'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तानी मुस्लिम बच्ची का किरदार निभाया था जो गलती से हिंदुस्तान में अपनी मां से बिछड़ जाती है। फिल्म में हर्षाली के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा हर्षाली ने टीवी शो 'कुबूल है' और 'सावधान इंडिया' में भी कुछ किरदार निभाए हैं। अभी हर्षाली सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के तौर पर अपना करियर आगे बढ़ा रही हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3A5kXjt

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार