जम्मू ड्रोन हमले में बाल-बाल बचे 'शौर्य और अनोखी की कहानी' फेम अनुज कोहली, सुनाई आपबीती

टीवी शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' () में नजर आने वाले ऐक्टर अनुज कोहली (Anuj Kohli) हाल ही जम्मू में हुए ड्रोन () हमले में बाल-बाल बच गए। जिस जगह ड्रोन हमला हुआ, अनुज कोहली वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर थे। अनुज कोहली ने हाल ही एक वीडियो में पूरी आपबीती सुनाई। इस वीडियो को उन्होंने 'स्पॉटबॉय' के साथ शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं, 'मैं फिलहाल जम्मू में हैं और जैसा कि सब जानते हैं कि यहां हाल ही ड्रोन के जरिए बम ब्लास्ट हुआ था। मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं एकदम सुरक्षित हूं, लेकिन जहां यह हमला हुआ, वहां से मैं थोड़ी ही दूर था। मैं अभी आर्मी कैंट में अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रहा हूं। जहां मैं रह रहा हूं वहां से आगे ही एयरफोर्स बेस है। रात के 2 बजे यह हमला हुआ और मैं बुरी तरह डर गया। समझ नहीं आया कि मैं खुद को कैसे बचाऊं? क्या जमीन पर लेट जाऊं या क्या करूं?' अनुज कोहली ने आगे बताया कि धमाका इतनी जोर से हुआ था कि सब डर गए। हालांकि इस धमाके में किसी को चोट नहीं आई। अनुज कोहली ने आगे सभी से सावधान रहने की अपील की और कहा कि अगर उन्हें कहीं भी और कभी भी कुछ संदिग्ध चीज या आदमी दिखे तो तुरंत बताएं। बता दें कि हाल ही जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर देर रात ड्रोन के जरिए दो धमाके हुए। अधिकारियों के मुताबिक, एक ड्रोन रविवार देर रात पौने 12 बजे और दूसरा ड्रोन दो बजकर 40 मिनट पर देखा गया। साल 2002 में यहां आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें 10 बच्चों समेत 31 लोगों की मौत हुई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3juGBYB

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार