कंगना रनौत और तापसी पन्नू की 'तू तू-मैं मैं' फिर शुरू, जवाब में बोलीं- इसकी औकात तो देखो

ऐक्ट्रेस () और () के बीच पिछले काफी समय से लड़ाई चल रही है। कंगना रनौत और उनकी बहन तापसी पन्नू पर कॉमेंट करती रहती हैं जिसका तापसी भी जमकर जवाब देती हैं। अब कंगना ने तापसी पन्नू के उस कॉमेंट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कंगना के ट्विटर पर नहीं रहने का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। कंगना ने जवाब देते हुए तापसी को एक बार फिर 'बी ग्रेड' ऐक्टर बोल दिया है। कंगना ने लिखा- इसकी औकात तो देखोकंगना ने तापसी के कॉमेंट का जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'वह (तापसी) प्रड्यूसर्स को कॉल करती हैं और कहती हैं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज, आज इसकी औकात देखो। जो कभी गरीब प्रड्यूसर की कंगना कहलाने में भी गर्व महसूस करती थी... आज मुझे ही अप्रासंगिक बोल रही है। हाहाहा इंसान और उसकी फितरत अजीब होती है। खैर, तुम्हारी फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट और बिना मेरा नाम लिए बिना इसे प्रमोट करने की कोशिश करो।' तापसी को फिर से कहा 'बी ग्रेड' ऐक्टरकंगना ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा कि वह इंडस्ट्री में वहीदा रहमान, वैजंतीमाला और श्रीदेवी जैसे लोगों से प्रेरणा लेती हैं। उन्होंने लिखा, 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब बी ग्रेड ऐक्टर्स मेरे नाम या स्टाइल या इंडरव्यू या सामान्य करियर स्ट्रैटिजी का इस्तेमाल खुद को प्रमोट करने में करते हैं। बिल्कुल, वे मेरे नाम का इस्तेमाल इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए करते हैं। मैं भी उनसे प्रेरित हुई थी जो मुझसे पहले सफल हुए लेकिन मैंने कभी उनकी बेइज्जती नहीं की बल्कि उनके लिए सम्मान दिखाया। मुझे वैजंतीमाला जी, वहीदा जी और श्रीदेवी जी से प्रेरणा मिली। मगर दूसरे के सिर पर पांव रख कर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है। सभी को गुड मॉर्निंग' क्या कहा था तापसी ने?तापसी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह कंगना रनौत को अपने आसपास नहीं देखना चाहतीं और ऐसा ट्विटर पर कंगना के बैन होने के पहले से है। तापसी ने कहा कि उनकी जिंदगी में कंगना रनौत की कोई अहमियत ही नहीं है। ट्विटर पर कंगना के बैन होने पर तापसी ने कहा, 'नहीं, मैं उन्हें मिस नहीं करती और न ही उन्हें वहां पहले भी देखना चाहती थी। मेरी निजी जिंदगी में वह मेरे लिए कोई अहमियत नहीं रखतीं। वह एक ऐक्टर हैं और एक सम्मानित साथी हैं लेकिन इससे ज्यादा उनकी मेरी जिंदगी में कोई अहमियत नहीं है। मेरे मन में उनके लिए अच्छी या खराब कोई फीलिंग्स नहीं हैं। और मुझे लगता है प्यार और नफरत दोनों दिल से आती हैं।' इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना और तापसीवर्क फ्रंट की बात करें तो जहां कंगना अपनी आने वाली फिल्मों थलाइवी, तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी, वहीं तापसी जल्द ही हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिठु, लूप लपेटा, दोबारा और वो लड़की है कहां जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3y3aItS

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार