श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली हैं परेशान, कहा- 25 अक्टूबर से लापता है मेरा बेटा रेयांश

श्वेता तिवारी के हसबैंड अभिनव कोहली ने एक बार फिर से अपनी फैमिली में उठापटक पर बातें की हैं, जो अपने 4 साल के बेटे रेयांश के लिए काफी परेशान रह रहे हैं। अभिनव ने कहा कि उन्होंने श्वेता और बेटे रेयांश तक पहुंचने की सारी कोशिशें कर ली, लेकिन अपने बेटे को वह देख भी नहीं पा रहे हैं। अभिनव ने बेटे के मिसिंग होने की बात कही है। 'संडे से मेरा बेटा लापता है बेटा' अभिनव ने अपने बेटे रेयांश के मिसिंग होने की बातें कहते हुए बताया, '25 अक्टूबर, संडे से मेरा बेटा लापता है। मुझे नहीं पता कि वह कहां है। वह मेरे साथ पूरे 40 दिनों तक रहा है, लेकिन पिछले संडे को श्वेता मेरे बेटे को मुझे बिना बताए किसी अनाजन जगह लेकर गई हैं।' 'मैंने हर कोशिश कर ली' उन्होंने आगे कहा, 'रविवार से ही मैं श्वेता के पीछे पड़ा हूं, उन्हें फोन कर रहा, मेसेज कर रहा, उनके घर पर भी गया, लेकिन वह न तो मुझे मिल रही और न ही मेरा फोन उठा रहीं। इनफैक्ट, पिछले 5 दिनों से उन्होंने मुझे फोन पर ब्लॉक कर रखा है। मैं अपने बेटे से न तो मिल पा रहा और न ही बात कर पा रहा हूं, जबकि मैंने हर कोशिश कर ली है। 'बेटे को ढूंढने सेट तक जा पहुंचा' इतना ही नहीं, अभिनव श्वेता से मिलने के लिए उनके सेट तक भी पहुंच गए। उन्हें यह उम्मीद थी कि हो सकता है कि श्वेता उन्हें इग्नोर कर रहीं, लेकिन शायद वह अपने बेटे का चेहरा देख सकें। उन्होंने कहा, 'प्रूफ के लिए मैंने उनकी बातें भई रेकॉर्ड की लेकिन श्वेता ने कुछ भी नहीं कहा। मेरा मेसेज सेट पर उन तक पहुंचा भी, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।' 'वह मेरी जिंदगी से गायब हो गया' अपने बेटे के लिए परेशान अभिनव ने कहा, 'अचानक वह मेरी जिंदगी से गायब हो गया, और मैं उसके लिए बेजान सा हो गया हूं। पिछले 40 दिनों तक वह मेरे साथ रहा था।' 'श्वेता ने खुद बेटे को मेरे पास छोड़ दिया था' अभिनव ने बताया, 'मुझे समझ नहीं आ रहा। जब वह कोविड-19 से संक्रमित हुई तो उन्होंने बेटे को मेरे पास छोड़ दिया था। उनका 6 रूम का घर है, जिसके दो हिस्से हैं। एक तरफ श्वेता अपने दो नौकरों के साथ रहती हैं और दूसरी तरफ उनकी बेटी और मां के साथ एक नौकर। एक हिस्सा प्रॉपर है जहां पलक अपनी नानी के साथ रहती है, लेकिन उन्होंने रेयांश की जिम्मेजदारी लेने से इनकार कर दिया और उसने उसे मेरे पास भेज दिया।' ' वह मेरे काफी क्लोज हो गया था' उन्होंने कहा कि जब रेयांश उनके पास आया तो उसे भी हाई फीवर हो गया था। जब उन्होंने डॉक्टर से बात की तो उन्होंने कोविड टेस्ट के लिए साफ मना कर दिया। डॉक्टर ने कहा- यदि श्वेता ब्रेस्टफीडिंग कराती हैं तो कोविड वाले लक्षण हो सकते हैं। डॉक्टर ने उनसे अपनी मां को रेयांश से दूर रखने की सलाह दी। अभिनव ने कहा, 'लेकिन मेरीं मां रेयांश को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुईं। रेयांश हर वक्क मुझसे चिपका रहता और यहां तक कि वॉशरूम भी जाने न देता। मैं वॉशरूम जाता तो वह गेट के बाहर ही अपनी चेयर लगाकर कि बैठता कि मैं कब बाहर निकलूंगा। वह मेरे काफी क्लोज हो गया था।' 'श्वेता उसे ब्रेस्टफीड कराने की कोशिश करने लगीं' अभिनव ने बताया, '14 दिनों के बाद वह श्वेता का पास खुशी खुशी चला तो गया, लेकिन सेट पर जाते ही वह मेरे लिए रोना लगा, जिसके बाद उसने मुझे फोन कर रेयांश को ले जाने को कहा। मैं उसे वापस घर ले आया। शनिवार को वह आई और उसे ब्रेस्टफीड कराने की कोशिश करने लगीं तो मैंने कहा कि अब वह 4 साल का हो गया है और फीड की जरूरत नहीं। मैंने कहा कि जब वह इसके बगैर रह रहा तो उसे क्यों फोर्स कर रही। श्वेता कहने लगीं कि बेबी सो जाए तो वह उनके साथ जाएगा। मैंने कहा- यदि वो चाहेगा तो ठीक है लेकिन जबरदस्ती नहीं। मैंने रेयांश से पूछा कि वह कहां रहना चाहता है तो वह साफ कह रहा था कि मुझे नहीं जाना। इसके बाद श्वेता मुझे पुलिस की धमकी देने लगीं। हालांकि, थोड़ा देर बाद वह मां के पास जाने की जिद करने लगा तो मैं उसे पहुंचा आया। उसी दिन के बाद श्वेता ने मुझे फोन पर ब्लॉक कर दिया।' 'श्वेता हॉलिडे पर जाना चाहती थीं' उन्होंने आगे कहा, 'श्वेता हॉलिडे पर जाना चाहती थीं और बेटे के लिए वह मेरे ऊपर दवाब बनाने लगीं। मैंने कहा, मैं उसके साथ जबरदस्ती नहीं कर सकता, उसे रूला नहीं सकता। फिर श्वेता ने पुलिस को बुलाया ताकि बेटे को वह ले जा सके।' बता दें कि इससे पहले भी अभिनव अपने अरेस्ट होने की कहानी कहते हुए श्वेता के आरोपों को गलत बता चुके हैं। उन्होंने ऐक्ट्रेस की उन बातों को भी गलत बताया था कि जिसमें उन्होंने मीडिया से ये कहा था कि वह अपने पति से टच में नहीं रह रहीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2JkIQxn

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार