बिहार चुनाव में प्रचार करने गईं अमीषा पटेल बोलीं- मेरा रेप हो सकता था

के दौरान कई उम्मीदवारों ने अपने प्रचार के लिए स्टार्स को बुलाया था। इनमें से एक बिहार के जिले की ओबरा सीट के के उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा भी शामिल हैं। चंद्रा ने अपने चुनाव प्रचार के लिए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस को बुलाया था। इस प्रचार में भारी भीड़ इकट्ठी हुई लेकिन चुनाव प्रचार से लौटने के बाद अमीषा ने डॉक्टर चंद्रा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। 'मुझसे जबरन कराया चुनाव प्रचार'अमीषा पटेल का आरोप है कि बिहार पहुंचने के बाद डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने जबरन चुनाव प्रचार के लिए उन्हें ब्लैकमेल किया था। अमीषा ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि जहां चुनाव प्रचार होना है वह जगह पटना के नजदीक है लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। उन्होंने कहा कि शाम को उन्हें मुंबई लौटना था लेकिन डॉक्टर चंद्रा ने धमकाते हुए उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। अमीषा ने कहा, 'मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे।' 'मेरा रेप हो सकता था'अमीषा पटेल ने आरोप लगाया कि प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन भीड़ के बीच जाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, 'चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा जहां भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था।' अमीषा ने बताया कि वह चुनाव प्रचार के बाद लगभग 8 बजे वापस अपने होटल पहुंच सकीं। 'झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं' अमीषा ने कहा कि बिहार चुनाव प्रचार के दौरान वह बहुत बुरे अनुभव से गुजरी हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के बाद होटल पहुंचने पर वह न तो कुछ खा सकीं और न ही ठीक से सो सकीं। उन्होंने कहा, 'मेरा बिहार में आने का अनुभव बेहद बुरा रहा है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले मेरी जैसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कर सकते हैं वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेंगे। प्रकाश चंद्रा बेहद झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mrqQje

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार