CCTV: 'तारक मेहता...' के 'गोगी' समय शाह पर हमला, जान से मारने की धमकी

टीवी ऐक्‍टर हुआ है और उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी गई है। '' में गोगी का किरदार निभा रहे समय मुंबई के बोरीवली इलाके में रहते हैं। घटना 27 अक्‍टूबर की है। ऐक्‍टर ने पुलिस में इस बाबत एफआईआर दर्ज करवाई है। हमला किया, गाली दी और कहा- जान से मार दूंगा रिपोर्ट के मुताबिक, समय शाह 27 अक्‍टूबर को अपने अपार्टमेंट के बाहर थे जब बदमाश ने उन पर हमला कर दिया। उन्‍हें गाली दी और जान से मारने की धमकी भी दी है। यह पहली बार नहीं है, जब ऐसा कुछ हुआ हो। समय पर इससे पहले भी दो बार ऐसे हमले हो चुके हैं। समय ने बोरीवली थाने में मामला दर्ज करवाया है। सीसीटीवी फुटेज को बनाया गया आधार एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक अपराध‍ियों की पहचान नहीं हुई है। बिल्‍ड‍िंग की सीसीटीवी फुटेज में घटना दर्ज है और उसमें सामने आई तस्‍वीरों को एफआईआर में आधार बनाया गया है। समय ने खुद भी इंस्‍टाग्राम पर सीसीटीवी फुटेज की झलकियां शेयर की हैं और फैन्‍स को इस बारे में जानकारी दी। जबकि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। समय ने भी इंस्‍टाग्राम पर दी जानकारी समय ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, 'दो दिन पहले यह आदमी मेरी बिल्‍ड‍िंग में आया और बिना कारण इसने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी। मुझे बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं है कि यह कौन है? वह किस कारण मुझे गालियां दे रहा था, मुझे इसकी भी जानकारी नहीं है। वह मुझे धमकी दे रहा था कि वह मुझे जान से मार देगा। मैं यह जानकारी अपने चाहने वालों से शेयर कर रहा हूं। शुक्रिया।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mF4VoD

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार