फैशन के 12 साल: कंगना रनौत ने बताया, सेट पर कैसे ट्रीट करती थीं 'बड़ी स्टार' प्रियंका चोपड़ा

की फिल्म '' को 12 साल पूरे हो चुके हैं। कंगना भले फिल्म में मेन लीड में नहीं थीं लेकिन आज भी उनकी ऐक्टिंग को याद किया जाता है। मधुर भंडारकर सोसायटी के कड़वे सच पर्दे पर लाने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के जरिये मॉडल बनने आई लड़कियों के इस इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव को दिखाया है। लोग आज भी करते हैं 'फैशन' के बारे में बात फिल्म के 12 साल पूरे होने पर ETimes ने कंगना रनौत से बातचीत की। उन्होंने अपने किरदार और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम के अनुभव साझा किए। कंगना ने बताया कि 'क्वीन', 'मणिकर्णिका' और 'तनु वेड्स मनु' करने के बाद भी लोग उनसे 'फैशन' के बारे में आज भी बात करते हैं। इस वजह से नहीं थी नैशनल अवॉर्ड मिलने की उम्मीद कंगना ने बताया कि उन्होंने 'गैंगस्टर', 'मेट्रो' और 'वो लमहे' करने के बाद वह और फीमेल सेंट्रिक फिल्में करना चाहती थीं। उन्होंने बताया, 'फैशन' में मेरा छोटा और सपोर्टिंग रोल था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिलेगा क्योंकि पहले इससे स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस कर चुकी थी। बड़ी स्टार थीं प्रियंका, नहीं किया बच्ची की तरह ट्रीट प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के अनुभव पर कंगना ने बताया, प्रियंका लाजवाब हैं। उस वक्त मैं 19 साल की थी तब भी वह बड़ी स्टार थीं। मैं उनको स्टार के तौर पर देखती थी क्योंकि स्कूल के टाइम उनकी फिल्में देखती थी। वह बहुत कूल थीं। उन्होंने मुझे बच्ची या जूनियर की तरह ट्रीट नहीं किया। मुझे वह एक दोस्त जैसी लगीं, जो मेरे साथ खाना शेयर करती थीं और मुझसे पूछती थीं कि मैं कैसी दिख रही हूं? ये ठीक है? ये ड्रेस कैसी लग रही है? तो मुझे लगा ही नहीं कि वो मेरी सीनियर हैं और इतनी बड़ी स्टार हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/37RV2js

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार