जान की टिप्पणी कुमार सानू ने मांगी माफी, कहा- उसे नहीं करनी चाहिए थी ऐसी नालायकी वाली बात

'बिग बॉस 14' में हिस्सा ले रहे बॉलिवुड सिंगर के बेटे ने मराठी भाषा को विवादित बयान दिया था। जान ने एक एपिसोड के दौरान निक्की तंबोली से कहा था कि मराठी में बात मत कर मुझे चिढ़ मचती है। उनकी इस बात से शिव सेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नाराज हो गई। शिव सेना और मनसे की तरफ से चैनल और जान को इसके अंजाम भुगतने की धमकी मिली थी। जान ने भी माफी मांग ली। अब कुमार सानू ने भी माफी मांगी है। कुमार सानू ने कहा, 'मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने बहुत ही गलत बात कही है , जो हमने 40-41 साल में ऐसा नहीं सोचा भी नहीं। जिस मुंबई शहर ने जिस मुम्बा देवी ये मुझे ये आशीर्वाद दिया था, मुझे नेम फेम दिया, उस मुंबा देवी और उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच नहीं सकता। मेरे बेटे ने जो भाषा के बारे में कहा है कि मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं और मैंने हर भाषा में गाना गाया है। मैं अपने बेटे से पिछले 27 साल से उससे अलग हूं। मुझे नहीं पता कि उनकी मां ने उन्हें क्या शिक्षा दी है। एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं।' यह भी पढ़ेंः कुमार सानू ने आगे कहा, 'बाला साहब से लेकर अभी तक मैं जुड़ा रहा हूं। इस तरह की बातें सुनने के बाद मुझसे रहा नहीं गया। मैंने प्रताप सरनाईक जी से बात की और उन्होंने मुझे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। मैं एक बार और क्षमा मांगना चाहता हूं। मुझे महाराष्ट्र की धरती ने सबकुछ दिया है। ऐसी नालायक वाली बात उसे नहीं करनी चाहिए थी। मुझे माफ कर देना, मेरे परिवार को माफ कर देना और मेरे एक्स परिवार को भी मांग कर देना।' यह भी पढ़ेंः बता दें कि कलर्स चैनल ने जान की बात को लेकर माफीनामा जारी किया था। इसके बाद बुधवार को जान ने भी माफी मांग ली थी। बिग बॉस ने जान को कनफेशन रूम में बुलाकर ऐसा गैर-जिम्मेदाराना कॉमेंट बोलने के लिए फटकार लगाई। इसके बाद जान ने मराठी कम्युनिटी से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि अनजाने में उन्होंने लोगों की भावनाओं को चोट पहुंची जिसका दुख है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3kGkUm1

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार